एक साथ 60 शिक्षकों की ये बड़ी लापरवाही उजागर, नोटिस भेजकर दो दिन में मांगा जवाब | Education department send to notice of 60 teachers

एक साथ 60 शिक्षकों की ये बड़ी लापरवाही उजागर, नोटिस भेजकर दो दिन में मांगा जवाब

एक साथ 60 शिक्षकों की ये बड़ी लापरवाही उजागर, नोटिस भेजकर दो दिन में मांगा जवाब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : January 22, 2020/12:40 pm IST

बलरामपुर। जिले में शिक्षकों की बड़ी लापरवाही उजागर होने के बाद अब सहायक शिक्षा अधिकारी नोटिस भेजा है। 60 शिक्षकों को नोटिस भेजकर मामले में दो दिन के भीतर जवाब देने को कहा है। वहीं संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर कड़ी कार्रवाई की बात कही है।

Read More News: कश्मीर-लद्दाख-उत्तराखंड में बर्फबारी के बाद मौसम ने ली करवट, छत्तीस…

दरअसल जिले के सभी सरकारी स्कूलों में बच्चों की उपस्थिति और मध्यान्ह भोजन की जानकारी के लिए राज्य सरकार ने इस साल सभी शिक्षकों को टीम्स टी एप्प जारी किया था। लेकिन शिक्षकों द्वारा की इस एप्प को लेकर लापरवाही बरती जा रही थी। वहीं आज बलरामपुर के सहायक शिक्षा अधिकारी ने 60 प्रधानपाठकों को नोटिस जारी किया है और उन्हें 2 दिवस के भीतर जवाब तलब करने को कहा है।

Read More News: चपरासी और कम्प्यूटरऑपरेटर रिश्वत लेते गिरफ्तार, बीआरसी अधिकारी के क…

60 स्कूलों के शिक्षक लगातार अपने स्कूलों में मोबाईल में व्यस्त रहते थे लेकिन राज्य सरकार द्वारा जारी नियमों का पालन नहीं करते थे। लगातार मिल रही शिकायतों के बाद जिला शिक्षा अधिकारी के निर्देश पर सहायक शिक्षा अधिकारी गौरव गुप्ता ने 60 स्कूलों के प्रधानपाठकों को नोटिस जारी कर उनसे जवाब मांगा है। वहीं, जवाब नहीं मिलने पर कार्रवाई की बात कही है। एक साथ इतने प्रधानपाठकों को नोटिस जारी करने के बाद शिक्षकों में हडकंप मचा हुआ है।

Read More News: सारा और कार्तिक की लिपलॉक वाली ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर मचा रही …