PHE के रिटायर्ड SDO के ठिकानों पर ईओडब्ल्यू का छापा, 150 से अधिक प्लॉट्स, 2 किलो सोना, जांच जारी | EOW raid on the retired SDO of PHE locations

PHE के रिटायर्ड SDO के ठिकानों पर ईओडब्ल्यू का छापा, 150 से अधिक प्लॉट्स, 2 किलो सोना, जांच जारी

PHE के रिटायर्ड SDO के ठिकानों पर ईओडब्ल्यू का छापा, 150 से अधिक प्लॉट्स, 2 किलो सोना, जांच जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : June 25, 2019/1:35 pm IST

जबलपुर। मध्यप्रदेश में PHE के रिटायर्ड SDO पर EOW की रेड में काफी चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। रिटायर्ड एसडीओ के यहां कई कंपनियों में निवेश के सुबूत मिले हैं। डॉल्फिन इंडिया,वीनस इंडिया,आदित्य इंफ्रा और गंगा फूड्स में निवेश के दस्तावेज मिले हैं।

PHE के रिटायर्ड SDO सुरेश उपाध्याय के चैतन्य सिटी में 150 से अधिक प्लॉट्स की जानकारी भी मिली है। छापे के दौरान 30 एकड़ जमीन होने की जानकारी के साथ 2 किलो सोना भी जब्त किया गया है। अब तक करीब 10 करोड़ की संपत्ति उजागर हो चुकी है। वहीं जांच अब भी जारी है।

यह भी पढ़ें : पुलवामा हमला, मप्र हाईकोर्ट की ग्वालियर बेंच में रिव्यू पिटीशन दायर 

ईओडब्ल्यू ने रिटायर्ड SDO सुरेश उपाध्याय, पत्नी अनुराधा उपाध्याय और बेटे सचिन उपाध्याय पर मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि ईओडब्ल्यू ने पीएचई से रिटायर्ड एसडीओ सुरेश उपाध्याय के कजरवारा, अंतततारा, बिलहरी और सदर स्थित ठिकानों पर एक साथ कार्रवाई की है। ईओडब्ल्यू को शिकायत मिली थी कि रिटायर्ड एसडीओ के पास आय से अधिक संपत्ति है और उन्होंने यह ड्यूटी में रहते अर्जित की है।

 
Flowers