पिता ने बेटी की ऑनलाइन पढ़ाई के लिए किया ऐसा प्रयास.. ये प्यार बन गया 'फादर्स डे' के लिए बेहद खास.. लोगों को भा गई ये कोशिश | Father made such effort for daughter's online studies.. This love became very special for 'Father's Day'

पिता ने बेटी की ऑनलाइन पढ़ाई के लिए किया ऐसा प्रयास.. ये प्यार बन गया ‘फादर्स डे’ के लिए बेहद खास.. लोगों को भा गई ये कोशिश

पिता ने बेटी की ऑनलाइन पढ़ाई के लिए किया ऐसा प्रयास.. ये प्यार बन गया 'फादर्स डे' के लिए बेहद खास.. लोगों को भा गई ये कोशिश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : June 20, 2021/11:09 am IST

नई दिल्ली। फादर्स डे पिता और बच्चों के खास रिश्ते को सेलिब्रेट करने का दिन है। 20 जून को फादर्स डे के खास अवसर पर एक फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। इसके साथ ही आज देश के अलग-अलग हिस्सों में मानसून दस्तक दे चुका है, जिसकी वजह से कई राज्यों में भारी बारिश हो रही है।

पढ़ें- चलती गाड़ी में ‘गलत काम’ कर रहा था ड्राइवर, बार में …

इंटरनेट की दुनिया इतनी फास्ट है कि यहां मिनटों में चीजें वायरल हो जाती हैं। सोशल मीडिया पर कभी ट्रेंड के हिसाब से फोटो और वीडियो वायरल हो जाते हैं तो कभी इमोशंस के हिसाब से। हाल ही में ट्विटर पर एक बेहद खूबसूरत फोटो वायरल हुई है। यह फोटो पिता और बेटी के बीच के अमूल्य रिश्ते को बहुत अच्छी तरह से बयां कर रही है।

पढ़ें- चलती गाड़ी में ‘गलत काम’ कर रहा था ड्राइवर, बार में जा घुसा वाहन, मह…

सोशल मीडिया पर यह फोटो चर्चा का विषय बनी हुई है और लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस फोटो को महेश पुच्चापडी नाम के फोटो जर्नलिस्ट ने क्लिक किया है।

पढ़ें- नहीं रहीं प्लेबैक सिंगर टप्पू मिश्रा, कोरोना से हारी जिंदगी की जंग

उन्होंने बताया कि बच्ची रोजाना शाम 4 बजे अपनी SSLC क्लास के लिए इसी जगह पर आती है। कैमरा में कैद हुआ यह खूबसूरत लम्हा हर किसी के लिए बहुत खास बन गया है।

पढ़ें- Case on Pornhub website : इस पोर्न वेबसाइट को बड़ा झटका.. सेक्स वी…

वायरल फोटो कर्नाटक के मलनाड इलाके के सुलिया तालुक की है। इस फोटो में भारी बारिश के बीच एक शख्स छाता लिए खड़ा है और छाते के नीचे उसकी बेटी ऑनलाइन क्लास अटेंड कर रही है।

 

 
Flowers