लापता कारोबारी के अपहरण की आशंका, पुलिस को मिले महत्वपूर्ण सुराग, नाकाबंदी कर हर वाहन की तलाशी जारी | Fear of kidnapping of missing businessman Important clues found by police Search for every vehicle under blockade continues

लापता कारोबारी के अपहरण की आशंका, पुलिस को मिले महत्वपूर्ण सुराग, नाकाबंदी कर हर वाहन की तलाशी जारी

लापता कारोबारी के अपहरण की आशंका, पुलिस को मिले महत्वपूर्ण सुराग, नाकाबंदी कर हर वाहन की तलाशी जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : January 9, 2020/6:30 pm IST

रायपुर । धरसीवां के सिलतरा से अपने घर के लिए निकला कारोबारी का 24 घंटे बाद भी कोई पता नही चल सका है। बताया जा रहा है कि सिलतरा स्थित सोमानी प्रोसेसर कंपनी के मालिक प्रवीण सोमानी बुधवार शाम करीब सवा छह बजे अपने पंडरी स्थित जयश्री मर्लिन सोसाइटी के लिए निकले थे, लेकिन सुबह तक घर नही पहुंचने की वजह से घबराए परिजनों ने धरसींवा थाने में गुम इंसान की शिकायत दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें- अब भिखारियों को नौकरी देने की तैयारी कर रही सरकार, रहने के लिए शेल्…

कारोबारी के लापता होने की खबर के बाद पुलिस हरकत में आई और जांच शुरू की तो कारोबारी की रेंजरोवर कार विधानसभा थाना इलाके के परसुलीडीह रामकुटीर की पास लावारिस हालत में बरामद की है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर कारोबारी की कार के पास 2 कारें जिसमें होंडा सिटी और हुंडई वैरना दिखाई दी । उसमें से 2 युवक उतरकर कारोबारी की रेंजरोवर कार ठीक से पार्क करते दिखाई दे रहे हैं। इन तथ्यों के आधार पर पुलिस ने अपहरण की आशंका जताते हुए जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें- रिलीज से पहले ही विवादों में ‘छपाक’, कोर्ट पहुंचीं लक्ष्मी की वकील,…

पुलिस के मुताबिक कारोबारी के मोबाइल की लास्ट लोकेशन सिलतरा स्थित उसकी फैक्ट्री आने के बाद से पुलिस कारोबारी के बिजनेस एंगल पर भी जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस ने कई टीमें बनाकर लापता कारोबारी की तलाश में जुटी हुई है साथ ही शहर में नाकेबंदी कर सभी वाहनो की चेकिंग की जा रही है। लेकिन पुलिस के हाथ अबतक खाली नज़र आ रहे है।