पटाखे की दुकान में लगी भीषण आग, सो रहे तीन दोस्त जिंदा जले | Fire in Fireworks shop, thre friends burn alive

पटाखे की दुकान में लगी भीषण आग, सो रहे तीन दोस्त जिंदा जले

पटाखे की दुकान में लगी भीषण आग, सो रहे तीन दोस्त जिंदा जले

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : October 28, 2019/8:24 am IST

कोंडागांव। जिले के माकड़ी के बस स्टैंड के पास स्थित पटाखा दुकान में भीषण आग लगने से सो रहे तीन दोस्त जिंदा जल गए। आग को काबू करने के बाद तीनों की जली हुई लाश मिली। इस घटना में लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही हैै।

Read More News:मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया गौरा-गौरी पूजा, फिर बैगा से लिया सोटा

बता दें कि बस स्टैंड के पास काशी ठाकुर फल एवं किराना के साथ पटाखा का भी व्यवसाय करता था। जो बीती रात दुकान मालिक काशी ठाकुर, बरन सिंह नेताम और शिवलाल तीनों दोस्त दुकान बंद कर दुकान के अंदर आराम कर रहे थे। तभी अचानक रात करीबन 11.30 बजे दुकान में आग लग गई। चंद मिनटों में आग इतना भयानक हो गया कि तीनों दोस्त बाहर नहीं निकल पाए।

Read More News: छत्तीसगढ़ में धूमधाम से मनाया जा रहा है गौठान दिवस, पारंपरिक वेशभूषा में CMभू…

इधर तीनों दोस्तों की चीखे और आग की लपटों को देखकर लोगों में हड़कंप मच गया। इसकी सूचना माकड़ी पुलिस को दी। जिसके बाद तत्काल पुलिस की टीम पहुंची और ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया। करीब 2 से से 3 घंटे के बाद आग शांत हुआ। तब तक तीनों दोस्तों की मौत हो गई थी। तहसीलदार ने पीड़ित परिवार के परिजनों को मुआवजा देने का ऐलान किया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/kARDfHQ6Hm8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers