शादी समारोह में फायरिंग, घोड़ी चालक, कैमरामैन, महिलाएं सहित 6 लोगों को लगी गोली, हालत गंभीर | Firing in wedding ceremony, 6 people shot in rat lam

शादी समारोह में फायरिंग, घोड़ी चालक, कैमरामैन, महिलाएं सहित 6 लोगों को लगी गोली, हालत गंभीर

शादी समारोह में फायरिंग, घोड़ी चालक, कैमरामैन, महिलाएं सहित 6 लोगों को लगी गोली, हालत गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : December 1, 2020/1:20 am IST

रतलाम। सैलाना के बिचलावास क्षेत्र में पाटीदार समाज के यहां कमलेश पाटीदार की शादी में वर निकासी के दौरान फायरिंग करते समय बड़ा हादसा हो गया। बंदूकधारी ने पहला फायर तो आसमान में किया। वहीं दूसरा फायर करते समय बंदूक नीचे झुक गया। जिससे फायर जमीन पर हो गया और गोली सीधे घोड़ी चालक, फोटो ग्राफर सहित महिलाएं को लग गई।

Read More News: जिला शहर भाजपा कार्यकारिणी की नई सूची जारी, श्रीचंद सुंदरानी- जिलाध्यक्ष, फाफाडीह मंडल बनाए गए

हादसे में सभी गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे के बाद पाटीदार समाज के लोग पूरे मामले दबाते हुए बिना पुलिस को सूचना दिए घायलों को रतलाम के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलते ही सैलाना पुलिस ने दुल्हे के रिशतेदारों के दो लोगों पर मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच कर रही है।

Read More News: शहडोल में 6 मासूम बच्चों की मौत के बाद सीएम शिवराज ने की आपात बैठक, CMHO से ली पूरी रिपोर्ट, जांच के दिए निर्देश

बता दें कि रतलाम कलेक्टर ने कोरोना जैसी भयानक बिमारी को ध्यान में रखते हुए शादी समारोह में वर निकासी निकाले पर प्रतिबंध लगा रखा है। जिसके बाद भी जिला प्रशासन व पुलिस को ठेगा दिखाकर लोग बैखोफ काम करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

Read More News: CRPF के डीजी बुरकापाल कैंप पहुंचे, नक्सलियों से मुकाबला करने वाले जवानों का बढ़ाया हौसला

वहीं दूसरी ओर रतलाम शहर में तमंचे का दौर जोरों है। चार दिन पहले देव दीपावली की देर रात को तमंचेधारी ने सैलून पर काम करने वाले पति, पत्नी, सहित बेटी की गोलीमार कर मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली है। पिछले 6 माह में 6 से अधिक ऐसे अंधे कत्ल रतलाम शहर में हो चुके है जिसे सुलझाना रतलाम पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है।

Read More News:  मेडिकल बुलेटिन : प्रदेश में आज 1383 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 10 संक्रमितों की मौत

 
Flowers