कोरोना से जिंदगी की जंग हारा डॉक्टर, मौत पर पूर्व CM कमलनाथ ने जताया दुख, ट्वीट कर कही ये बात | Former CM Kamal Nath expressed grief over the death of the doctor, tweet

कोरोना से जिंदगी की जंग हारा डॉक्टर, मौत पर पूर्व CM कमलनाथ ने जताया दुख, ट्वीट कर कही ये बात

कोरोना से जिंदगी की जंग हारा डॉक्टर, मौत पर पूर्व CM कमलनाथ ने जताया दुख, ट्वीट कर कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : June 9, 2020/7:52 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक और कोरोना योद्धा की सांस थम गई। उनके निधन की खबर फैलते ही मेडिकल स्टाफ सहित राजनेताओं में शोक की लहर दौड़ गई। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने निधन पर गहरा शोक जताया है।

Read More News: बिना मास्क के तैमूर को लेकर मरीन ड्राइव की सैर पर निकले सैफ-करीना, पुलिस ने दी 

ट्वीट कर लिखा कि इंदौर में #CoronaWarrior इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के सर्जरी विभाग के एचओडी डॉ. अजय जोशी की दुःखद निधन का समाचार प्राप्त हुआ। बेहद दुःखद ख़बर। परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणो में स्थान व पीछे परिजनो को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।

Read More News: अनलॉक के साइड इफेक्ट, पांच गुना तक बढ़े मरीज, अपराधों में भी हो सकती है वृद्धि, डीजीपी ने 

बता दें कि इससे पहले भी मध्यप्रदेश में कोरोना योद्धाओं ने दम तोड़ा है। वहीं अब कोरोना से संक्रमित डॉक्टर जिंदगी की जंग हार गया। उल्लेखनीय है कि इंदौर में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। वहीं यहां रिकवरी रेट भी अच्छा है। लेकिन डॉक्टर के निधन की खबर ने सभी को निराश कर दिया है।

Read More News: GSEB SSC result 2020, 10वीं बोर्ड के परिणाम किए गए जारी, ऐसे देखें सीधे रिजल्ट 

इसके साथ ही पूर्व सीएम कमलनाथ ने महान आदिवासी नेता बिरसामुंडा की पुण्यतिथि पर ट्वीट किया है। लिखा- महान आदिवासी नेता, अमर शहीद #धरतीआबा_बिरसामुंडा की पुण्यतिथि पर शत शत नमन। बिरसा मुंडा ने आदिवासी समाज की दशा और दिशा बदलकर नवीन सामाजिक और राजनीतिक युग का सूत्रपात किया। काले कानूनों को चुनौती देकर ब्रिटिश साम्राज्य के ख़िलाफ लंबा संघर्ष किया।