पूर्व CM कमलनाथ का हमला, कहा- किसान ऋण माफी योजना सहित कई जनहित योजनाओं को CM शिवराज ने किया बंद | Former CM Kamal Nath said- CM Shivraj closed many public interest schemes including Kisan loan waiver scheme

पूर्व CM कमलनाथ का हमला, कहा- किसान ऋण माफी योजना सहित कई जनहित योजनाओं को CM शिवराज ने किया बंद

पूर्व CM कमलनाथ का हमला, कहा- किसान ऋण माफी योजना सहित कई जनहित योजनाओं को CM शिवराज ने किया बंद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : August 19, 2020/11:22 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर हमला बोला है। अपने ट्वीट पर कमलनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सरकार ने अपने हितों के लिए कई योजनाओं को बंद कर दिया है। कोरोना काल में इन योजनाओं की राशि सरकार को और बढ़ानी चाहिए थी, लेकिन मुख्यमंत्री तो उलट ही फैसले ले रहे हैं।

Read More News: कोरोना की मार, इन कर्मचारियों के वेतन भत्तों में 50 फीसदी कटौती, आदेश जारी

अपने ट्वीट में कमलनाथ ने लिखा- मुख्यमंत्री शिवराज, आपकी सरकार आते ही आपने हमारी सरकार द्वारा प्रारंभ कई जनहितैषी महत्वपूर्ण योजनाएँ बंद कर दी। कई जनहित के अभियानों को बंद का दिया। आपने हमारी सरकार की किसान ऋण माफ़ी योजना को रोक दिया। 100 रुपये में 100 यूनिट बिजली की हमारी योजना को रोक दिया।

आप ख़ुद को मामा कहलवाते हो और आपकी सरकार भांजियों का ही अहित करने में लग गई है। कैसे मामा हो आप? प्रदेश की बेटियों के हित में लिए गए हमारी सरकार के निर्णय को हम किसी भी सूरत में बदलने नहीं देंगे।

मैंने अपनी 15 माह की सरकार में प्रदेश के युवाओं को प्राथमिकता से रोज़गार मिले, इसके लिये कई प्रावधान किये। मैंने हमारी सरकार बनते ही उद्योग नीति में परिवर्तन कर 70% प्रदेश के स्थानीय युवाओं को रोज़गार देना अनिवार्य किया।

Read More News: सबसे लंबे फ्लाई ओवर के बाद बनाया जाएगा प्रदेश का सबसे लंबा प्लेटफार्म

चलिए आप 15 वर्ष बाद आज युवाओं के रोज़गार को लेकर नींद से जागे , आज आपने प्रदेश के युवाओं को प्राथमिकता से नौकरी देने के हमारे निर्णय के अनुरूप ही घोषणा की लेकिन यह पूर्व की तरह ही सिर्फ़ घोषणा बन कर ही ना रह जाये। यदि आपने इस निर्णय को बदला और कन्याओं को बढ़ी हुई राशि नहीं दी तो कांग्रेस इसके विरोध में प्रदेश भर में सड़कों पर उतरेगी,हम चुप नहीं बैठेंगे।

Read More News: परिवार से बाहर का हो नया अध्यक्ष, यहां किया गया दावा.. देखिए