OSD ओपी गुप्ता की गिरफ्तारी पर पूर्व सीएम रमन सिंह बोले- बिना तथ्यों के कुछ भी कहना गलत होगा | Former CM Raman singh on Arrested OSD OP Gupta- It would be wrong to say anything without facts

OSD ओपी गुप्ता की गिरफ्तारी पर पूर्व सीएम रमन सिंह बोले- बिना तथ्यों के कुछ भी कहना गलत होगा

OSD ओपी गुप्ता की गिरफ्तारी पर पूर्व सीएम रमन सिंह बोले- बिना तथ्यों के कुछ भी कहना गलत होगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : January 9, 2020/7:53 am IST

रायपुर: ओएसडी ओपी गुप्ता पर लगे नाबालिग से यौन शोषण और गिरफ्तारी को लेकर पूर्व सीएम रमन सिंह ने बड़ा बयान दिया है। रमन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि पुलिस से मामले की जानकारी मांगी गई है। बिना तथ्यों के कुछ कहना संभव नहीं होगा। बिना तथ्यों के इस मामले को राजनैतिक षड्यंत्र कहना उचित नहीं है। बता दें कि पर शादी का झांसा देकर नाबालिग से तीन साल तक यौन शोषण करने का आरोप है। मामले में पुलिस ओपी गुप्ता को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है।

Read More: निकाय चुनाव परिणाम पर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम का बयान, कहा- भाजपा के 9 विकेट गिरे, 10वां विकेट कोरबा में गिरेगा..

मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तारी के बाद पुलिस ओपी गुप्ता को डॉक्टरी मुलाहिजा के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची है। मामले को लेकर ओपी गुप्ता ने मीडिया से बात करने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा है कि इस मामले में मुझे कुछ नहीं कहना है।

Read More: धमाके के बाद आसमान में उछलते रहे सिलेंडर, स्कूल बस में मौजूद बच्चों को निकाला गया सुरक्षित.. देखें वीडियो

मामले में खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि ओपी गुप्ता तीन साल से नाबालिग को शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण कर रहा था। गुप्ता ने या रायपुर निवास और सरकारी बंगले में इस घिनौने करतूत को अंजाम दिया है। वहीं, पुलिस ने यह भी बताया कि जब पीड़िता शिकायत करने की बात कहती तो उसे डरा धमका कर शांत कर दिया जाता था।

Read More: जब तक मैं राष्ट्रपति हूं, ईरान को परमाणु हथियार रखने की अनुमति कभी नहीं दी जाएगी: ट्रम्प

गौरतलब है कि पीड़िता ने ओपी गुप्ता पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मजबूरी का फायदा उठाकर गुप्ता ने कई बार उसका यौन शोषण किया है। बताया यह भी जा रहा है कि ओपी गुप्ता ने पीड़िता का दो बार अबॉर्शन करवाया है। मामले में पीड़िता ने बीते दिनों शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने ओपी गुप्ता को गिरफ्तार किया है।

Read More: बगदाद के ग्रीन जोन में हमला, विदेशी दूतावास के पास दागे गए दो रॉकेट

 
Flowers