पूर्व सीएम ने कहा- प्रदेश में भय, भूख और भ्रष्टाचार का बोलबाला | Former CM said: fear, hunger and corruption in the state

पूर्व सीएम ने कहा- प्रदेश में भय, भूख और भ्रष्टाचार का बोलबाला

पूर्व सीएम ने कहा- प्रदेश में भय, भूख और भ्रष्टाचार का बोलबाला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : April 13, 2019/6:35 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर भोपाल सीट से बीजेपी प्रत्याशी पर अब भी अटकलों का दौर जारी है। कांग्रेस ने भोपाल सीट से पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को मैदान पर उतार दिया है। जिसका ऐलान कई दिनों पहले हो चुका है, लेकिन बीजेपी ने अब तक अपने प्रत्याशी का ऐलान नहीं किया है।

ये भी पढ़ें:निकोबार द्वीप समूह में भूकंप के झटके, जिसकी तीव्रता रिक्टर स्केल पर 4.7 मापी गई

मध्यप्रदेश के पूर्व मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने लोकसभा चुनाव लड़ने के कयासों को खारिज करते हुए कहा है कि, ‘मैं चुनाव नहीं लड़ना चाहता हूं, लेकिन आगे पार्टी जो आदेश करेगी, वहीं किया जाएगा’। इसके साथ ई-टेंडरिंग मामले में शिवराज सिंह ने कहा कि ई-टेंडर घोटाले की जांच का स्वागत है, उनका ऐसा मानना है कि, इस जांच की शुरुआत उन्होंने की थी।

ये भी पढ़ें:शोपियां में दो आतंकी ढेर, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी के ऐलान में हो रही देरी को लेकर कहा कि 1 से 2 दिन में प्रत्याशी का ऐलान हो जाएगा। इसके साथ सूबे के पूर्व मुखिया बीजेपी के प्रदेश भर में प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि, मध्यप्रदेश में जनता त्राहि-त्राहि कर रही है।प्रदेश में भय, भूख और भ्रष्टाचार का बोलबाला है।

 
Flowers