पूर्व सीएम ने बताई मासूमों से रेप की मुख्य वजह, 7 जुलाई को राजधानी में होगा बड़ा आंदोलन | former CM told The main reason for rape with the innocents Big movement to be held in capital on July 7

पूर्व सीएम ने बताई मासूमों से रेप की मुख्य वजह, 7 जुलाई को राजधानी में होगा बड़ा आंदोलन

पूर्व सीएम ने बताई मासूमों से रेप की मुख्य वजह, 7 जुलाई को राजधानी में होगा बड़ा आंदोलन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : June 19, 2019/10:29 am IST

भोपाल । मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बेटी बचाओ अभियान की बैठक के दौरान प्रदेश की शासन व्यवस्था पर सवाल खड़े किए। शिवराज ने कहा कि यदि पुलिस कार्रवाई करती तो कोटरा में 8 साल की बच्ची को बचाया जा सकता था। शिवराज ने मोहल्ला समिति बनाए जाने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि मोहल्ला समितियों के जरिये बच्चियों को बचा सकते हैं।

ये भी पढ़ें – कर्जमाफी के साथ वादों को पूरा करने अतिरिक्त राशि की जरुरत, 15 से 21…

शिवराज ने प्रदेश में संचालित हुक्का लाउन्ज को नाबालिगों से रेप का प्रमुख कारण बताया । शिवराजन ने कहा कि से लड़के नशा कर ऐसी घटना को अंजाम देते हैं। इस समय प्रदेश में सफेद पाऊडर वाला नशा चल रहा है। स्मार्ट फोन पर अश्लील सामग्री देखकर भी इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। शिवराज ने अश्लील वेबसाइट,पोर्न फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की बात भी कही है।

ये भी पढ़ें – छात्रों को गलत तरीके से दाखिला दिलाने के मामले में पूर्व मुख्यमंत्र…

मासूमों के साथ रेप के खिलाफ शिवराज सिंह चौहान ने पोस्ट कार्ड अभियान चलाने की बात भी कही है। शिवराज ने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि मासूमों के साथ रेप के आरोपियों को फांसी की मांग के लिए सभी सुप्रीम कोर्ट को पोस्टकार्ड भेजें । शिवराज ने फांसी की सजा पा चुके आरोपियों को सज़ा दिए जाने की भी मांग की है। शिवराज ने 7 जुलाई को बेटी बचाओ आंदोलन को लेकर भोपाल से बड़ा आंदोलन करने का ऐलान किया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ypbuttTWSPQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers