ये क्या बोल गए नेताजी- रिजल्ट में गड़बड़ी हुई तो सड़कों पर बहा देंगे खून, राज्य और केंद्र सरकार होगी जिम्मेदार

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 21 May 2019 07:57 PM, Updated On 21 May 2019 07:57 PM

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर मतदान संपन्न होने के साथ अब लोगों को परिणाम का इंतजार है, लेकिन रविवार को जारी हुए एग्जिट पोल को लेकर विपक्ष सहित कई दलों में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं, दूसरी ओर ईवीएम मशीन से छेड़छाड़ को लेकर ए​क बार फिर सवाल उठने लगे हैं। इसी बीच महागठबंधन के नेताओं का धमकी भरा बयान सामने आया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि अगर चुनाव परिणाम में गड़बड़ी हुई तो सड़कों पर खून बहा देंगे और इसके लिए केंद्र और राज्य की सरकार होगी।

Read More: बाल-बाल बचे विधायक मनोज मंडावी, चलती कार पर गिरा पेड़

दरअसल मंगलवार को महागठबंधन के नेताओं ने पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलेआम धमकी देते हुए नजर आए। इस दौरान उन्होंने मीडिया के सामाने धमकी देते हुए कहा कि अगर लोकसभा चुनाव परिणाम में कुछ गड़बड़ी करने की कोशिश की गई तो वे हिंसा और हथियार उठाने पर मजबूर होंगे।


प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कभी मोदी कैबिनेट के मंत्री रहे राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने एग्जिट पोल को खारिज करते हुए कहा कि महा गठबंधन के नेताओं को नीचा दिखाने के लिए जान बूझकर एग्जिट पोल दिखाया जा रहा है। इस बात से लोगों को आक्रोश है। अगर प्रदेश में कोई हिंसा होती है तो इसके लिए जिम्मेदार नीतीश कुमार और केंद्र की सरकार होगी। कुशवाहा ने अपने समर्थकों को आगाह करते हुए कहा कि मतगणना के दिन तैयार रहें क्योंकि ये लोग कुछ भी कर सकते हैं। अगर रिजल्ट लूटने की घटना हुई तो सड़कों पर खून बहेगा।

Read More: मालेगांव ब्लास्ट केस, तीन आरोपियों को विशेष अदालत में पेश होने से छूट

वहीं, इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन झा ने कहा कि एग्जिट पोल दिखाकर लोगों को बरगलाया जा रहा है। सच्चाई एग्जिट पोल से कहीं अलग है। 23 मई को इसका खुलासा हो जाएगा। ईवीएम में गड़बड़ी की आशंका जताते हुए कार्यकर्ताओं को सतर्क रहते हुए स्ट्रांग रूम के बाहर डटे रहने की सलाह दी है।

Web Title : Former Union Minister Upendra Kushwaha worn to threat for violence

जरूर देखिये