पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के बेटे ने नौकरी लगाने के नाम पर लगाया 46 लाख का चूना, रसूख की धौस दिखाकर दी धमकी | former zila panchayat president's don fraud in the name of government job

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के बेटे ने नौकरी लगाने के नाम पर लगाया 46 लाख का चूना, रसूख की धौस दिखाकर दी धमकी

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के बेटे ने नौकरी लगाने के नाम पर लगाया 46 लाख का चूना, रसूख की धौस दिखाकर दी धमकी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : June 10, 2019/5:17 pm IST

रायपुर: प्रदेश की राजधानी रायपुर से धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। दरअसल महासमुंद जिला पंचायत की पूर्व अध्यक्ष सरला कोसरिया के बेटे पर एक युवक ने नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने का आरोप लगाया है। मामले को लेकर पीड़ित ने कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। फिलहाल पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस एफआईआर कर मामले की जांच कर रही है।

Read More: माला लेकर इंतजार करता रहा दुल्हा, मंडप में आने से पहले ही फरार हो गई दुल्हन

मिली जानकारी के अनुसार महासमुंद जिला पंचायत की पूर्व अध्यक्ष सरला कोसरिया के बेटे अनुराग कोसरिया ने साल 2018 में स्वास्थ विभाग में खासा रसुख दिखाकर रायपुर के अभनपुर,आरंग,खरोरा समेत प्रदेश के कई जिलो के बेरोजगारो को स्वास्थ विभाग में विभिन्न पदों पर नौकरी लगाने के नाम पर 2-2 लाख रूपए लेकर फर्जी नियुक्ती पत्र थमाया दिया। पुरे मामले का खुलासा तब हुआ जब फर्जी नियुक्ती पत्र कई बेरोजगार स्वास्थ विभाग में ज्वाइन करने पहुंचे।

अनुराग ने पहले तो नौकरी लगाने के बड़े बड़े दावे कर पैसे लिए बाद में नौकरी नहीं लगने पर पैसे देने से मुकर गया। साथ ही पीड़ित को अपने रसूख का धौंस दिखाकर धमकी भी देता था। फोन लगाने पर फोन भी नहीं उठाता। अंतत: पेरशान होकर पीड़ित ने थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया।

 

 
Flowers