खून से लथपथ मिली दो महिला सहित तीन लोगों की लाश, ट्रिपल मर्डर को लेकर इलाके में सनसनी | Found three dead body with two lady

खून से लथपथ मिली दो महिला सहित तीन लोगों की लाश, ट्रिपल मर्डर को लेकर इलाके में सनसनी

खून से लथपथ मिली दो महिला सहित तीन लोगों की लाश, ट्रिपल मर्डर को लेकर इलाके में सनसनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : November 21, 2019/1:51 am IST

बैतूल: जिले के क्षेत्र के भग्गुढाना इलाके में देर रात एक फर्नीचर फेक्ट्री संचालक और दो महिला सहित तीन लोगों की खून से सनी लाश मिली है। तीनों की लाश को देखने से ऐसा लगता है कि किसी धारदार हथियार हमला किया गया है। इस लिहाज से आशंका जताई जा रही है कि तीनों की धारदार हथियार से हत्या की गई है। फिलहाल इलाके में इस घटना से दहशत का माहौल बना हुआ है। मामले की जानकारी मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई कर रही है। ट्रिपल मर्डर को लेकर एसपी एडिशनल एसपी ने भी मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का मुआयना किया।

Read More: बिचौलियों के खिलाफ अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई, एक करोड़ 55 लाख रुपए का धान जब्त

मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने आशंका जताते हुए कहा है कि हत्या के पीछे प्रापर्टी का विवाद हो सकता है। फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि तीनों की हत्या किसने की है और किस इरादे से की है। फिलहाल पुलिस और एफएसएल टीम सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर अपनी जांच कर रही हैं।

Read More: शीतकालीन सत्र शुरू होने से पहले भूपेश कैबिनेट की अहम बैठ​क, अनुपूरक बजट सहित इन प्रस्ताओं पर लग सकती है मुहर

मामले को लेकर मृतक के बड़े भाई का कहना है कि अभी उनको किसी पर शक नहीं है। उनका भाई एक फैक्ट्री चलाता था। जो महिलाएं हैं, वो उनके साथ काम करने वाली हैं।

Read More: राजनांदगांव प्रवास पर सीएम भूपेश बघेल, जिले की जनता को देंगे करोड़ों रुपए के विकास कार्यों की सौगात

मृतक के पड़ोसी का कहना है कि इनका फर्नीचर बनाने का काम था। इनकी एक फैक्ट्री भी है। जो तीन लोगों के शव मिले हैं, उनमें एक नंदू काका, फुलवा काकी ओर तीसरी उनकी नौकरानी है। इनके पास एक स्कार्पियो वाहन है, जो अभी दिख नही रहा है। इनकी किसी से कोई रंजिश नही थी।

Read More: यू टर्न से हो रही सबसे ज्यादा दुर्घटनाएं, यातायात पुलिस ने सुधार के लिए की ये तैयारी

घटना को लेकर एसपी का कहना है कि गंज थाना क्षेत्र में तीन शव मिली है। मृतक का नाम किशोर मॉलवीय है ओर दो महिलाएं भी हैं। इन तीनो शवो का एफएसएल परीक्षण किया जा रहा है। साथ ही फिंगर प्रिंट भी लिए जा रहे हैं। आरोपी कौन है इसकी जांच की जा रही है। हत्या धारदार हथियार से की गई है।

Read More: साक्षात्कार दीजिए और सीधे पाएं केंद्र सरकार की नौकरी, इंटरव्यु 22 नवंबर तक हैं आयोजित

 
Flowers