आकाशीय बिजली गिरने से अलग-अलग घटनाओं में 4 महिलाओं की मौत, सास-बहू पर गिरी गाज | Four women died in separate incidents from the fall of celestial power,

आकाशीय बिजली गिरने से अलग-अलग घटनाओं में 4 महिलाओं की मौत, सास-बहू पर गिरी गाज

आकाशीय बिजली गिरने से अलग-अलग घटनाओं में 4 महिलाओं की मौत, सास-बहू पर गिरी गाज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : July 24, 2019/11:41 am IST

रायसेन। मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में वैसे तो मानसून रुठा हुआ है। पिछले कई दिनों से दोनों प्रदेशों में मानसून की बारशि नहीं हुई है। किसान टकटकी लगाए आसमान ताक रहा है पर बादल कृपा नहीं बरसा रहे है। इन सब हालातों के बीच बुधवार को मध्यप्रदेश के रायसेन और छत्तीसगढ़ के कवर्धा में अचानक मौसम परिवर्तन हुआ।

ये भी पढ़ें- इस राज्य में आकाशीय बिजली ने बरपाया कहर, 35 लोगों की मौत 25 लोग घाय…

बारिश की राह तक रहे किसान और ग्रामीण खेत की तैयारी में जुटे हुए हैं, इसी दौरान रायसेन के गैरतगंज थाना के सोडरपुर गांव में आकाशीय बिजली गिरने से दो महिलाओं की मौत हो गई। दोनों महिलाएं खेत में धान रोप रहीं थीं। दोनों महिलाओं ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें- सभा को संबोधित करते राज्यपाल ने दिया विवादित बयान, कहा- उन्हें मारो…

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में पंडरिया थाना के खैरझिटी गांव में भी आकाशीय बिजली गिरने से 2 महिलाओं की मौत हो गई। दोनों महिलाओं का आपस में सास-बहू का रिश्ता था।

ये भी पढ़ें- फिर से हुआ नरसंहार, एक दर्जन हमलावरों ने चार लोगों को दी दर्दनाक मौ…

चारों महिलाओं के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ प्रशासन ने अपने-अपने प्रदेश में हुई घटनाओं के लिए मुआवजा देने की बात कही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/RkRnU2G15Vo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>