बरसते पानी के बीच भूख हड़ताल पर बैठी छात्राएं, अधीक्षिका पर भोजन न देने का आरोप | Girls sitting on hunger strike amid raining water, Superintendent accused of not giving food

बरसते पानी के बीच भूख हड़ताल पर बैठी छात्राएं, अधीक्षिका पर भोजन न देने का आरोप

बरसते पानी के बीच भूख हड़ताल पर बैठी छात्राएं, अधीक्षिका पर भोजन न देने का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : September 10, 2019/8:03 am IST

कोरबा। स्याहीमूड़ी एजुकेशन हब में पढ़ने वाली सैकड़ों छात्राएं आज भूख हड़ताल पर बैठ गई हैं। इन छात्राओं का छात्रावास अधीक्षिका पर भोजन न देने का आरोप है। खास बात यह है कि बरसते पानी के बीच में ही यह छात्राएं सड़क पर बैठ कर प्रदर्शन करती रही।

read more: प्रदेश में भारी बारिश पर सीएम ने किया ट्वीट, आपदा प्रबंधन टीम को सभी जरुरी इंतजाम करने के निर्देश

छात्राओं का आरोप है इस संबंध में हमने स्कूल प्रचार्य सहित कई अ​धिकारियों से इस भी समस्या को लेकर बात की, मांग पत्र सौंपा लेकिन अब तक किसी ने भी हमारी समस्याओं की ओर ध्यान नही दिया जिससे मजबूर होकर हमें आंदोलन पर उतरना पड़ा है।

read more: अनुप्रिया लकरा बनी मिसाल, नक्सल-प्रभावित क्षेत्र से पहली महिला पायलट

वहीं इस संबंध में छात्रावास अधीक्षिका ने कहा कि पहले से ही मेरे पर सैकड़ों छात्राओं की जिम्मेदारी है, उसके बाद भी मुझे इन छात्राओं की जिम्मेदारी दे दी गई जिससे स्थितियां संभल नही पा रही है, अधीक्षिका ने कहा कि मैने उच्चाधिकारियों को इस स्थिति की जानकारी दी है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/T74CeJtSb10″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers