सरकार चली गई पर पूर्व मंत्री का रुतबा कायम, कांग्रेस ने कसा तंज

Reported By: Dilip Bunty Nagori, Edited By: Rupesh Sahu

Published on 21 Jul 2019 08:46 PM, Updated On 21 Jul 2019 08:46 PM

बुरहानपुर ।  अर्चना चिटनिस ना तो मंत्री है और ना ही विधायक उसके बावजूद आज भी पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस के तेवर मंत्री वाले ही है । कभी सरकारी अस्पताल पहुंचकर स्वास्थ्य अमले की बैठक लेकर उनको दिशा निर्देश देना तो कभी सरकारी स्कूलों में अपनी आवभगत को लेकर एनसीसी कैडेट्स से सलामी लेना पूर्व मंत्री नही भूली हैं। मंत्री वाले तेवर को देख सबसे ज्यादा कांग्रेस हैरान और परेशान है ।

ये भी पढ़ें- जिम्बाब्वे के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर भी लग सकता है प्रतिबंध, ये है वजह

कांग्रेस का आरोप है कि पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस के सिर पर से अभी भी मंत्री का भूत नहीं उतरा है । 15 साल मंत्री रहते हुए जनता की भलाई के लिए कुछ काम तो किया नही है आज इनको जनता की भलाई सूझ रही है । वही कांग्रेस ने जिला अस्पताल की हॉट चेयर पर पूर्व मंत्री के बैठने पर एतराज जताते हुए इसे प्रोटोकॉल का उल्लंघन बताया है ।

ये भी पढ़ें- 'मंत्री से मिलिए' कार्यक्रम में मोहम्मद अकबर सुनेंगे जनता की समस्याएं, सोमवार को

दरअसल पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस समर्थकों के काफिले के साथ मंत्री की तरह ही कभी सरकारी अस्पताल तो कभी स्कूलों का दौरा तो कभी मरीजों को लेकर कलेक्टर के घर तक पहुंच रही है । इस दौरान पूर्व मंत्री के तेवर मंत्री वाले ही नजर आ रहे हैं। जिस कारण कांग्रेस को पूर्वमंत्री का मंत्री वाला अंदाज नागवार गुजरा है। अब कांग्रेस इसे मीडिया में सुर्खियां बटोरने का तरीका बता रही है।

Web Title : Government goes but Chitnis behaves like a minister

जरूर देखिये