कोरोना पर सरकार की बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक कल.. महा वैक्सीनेशन अभियान को लेकर मंत्री विश्वास सारंग का बयान | Government's big surgical strike on Corona tomorrow says minister Vishwas Sarang

कोरोना पर सरकार की बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक कल.. महा वैक्सीनेशन अभियान को लेकर मंत्री विश्वास सारंग का बयान

कोरोना पर सरकार की बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक कल.. महा वैक्सीनेशन अभियान को लेकर मंत्री विश्वास सारंग का बयान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : June 20, 2021/6:07 am IST

भोपाल। 21 जून को मध्यप्रदेश में महा वैक्सीनेशन अभियान की शुरुआत होगी। इसे लेकर राज्य सरकार जोर-शोर से तैयारी कर रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेशवासियों को संबोधित कर वैक्सीनेशन में हिस्सा लेने की अपील की है।

Read More News: मोबाइल का ज्यादा इस्तेमाल न करने के लिए पिता ने डांटा, तो 10वीं पास छात्रा ने कर ली खुदकुशी 

आज चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने महा वैक्सीनेशन अभियान को लेकर बयान दिया। मंत्री ने कहा कि कोरोना पर मध्यप्रदेश सरकार की कल बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक होगी। 21 जून को योग दिवस के मौके पर महा वैक्सीनेशन अभियान की शुरुआत होने जा रही है। पूरे प्रदेश में वैक्सीनेशन के लिए 7 हजार सेंटर्स बनाए गए हैं जहां 10 लाख लोगों को टीका लगाया जाएगा।

Read More News: ढाई साल Vs 15 साल…ट्वीट पर तकरार! बेहतर कौन है ये तय कौन करेगा? 

भोपाल में पहली बार बनाएं गए 850 केंद्र

राजधानी में महा वैक्सीनेशन अभियान की तैयारियां जोरो पर है। वहीं वैक्सीनेशन के लक्ष्य को हासिल करने के लिए शहर में पहली बार 850 केंद्र बनाएं गए हैं। इन केंद्रों में करीब 7 हजार कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। धर्मगुरुओं, स्पोर्ट्स पर्सन, समाज के प्रतिनिधि को कर्फ्यू से आज छूट दी गई है। जिला प्रशासन ने लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित कर सके इसे ध्यान में रख कर छूट गई है।

Read More News: मानसिक विक्षिप्त युवती से 70 साल के बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म, फिर गर्भपात करवाकर जलाया चार माह के भ्रूण को

 
Flowers