अतिथि शिक्षकों ने सामान्य प्रशासन मंत्री के बंगले पर चस्पा किया शपथ पत्र, कहा- अभी नियमित करो, 3 साल बाद देना वेतन | Guest Teacher demands for permanent

अतिथि शिक्षकों ने सामान्य प्रशासन मंत्री के बंगले पर चस्पा किया शपथ पत्र, कहा- अभी नियमित करो, 3 साल बाद देना वेतन

अतिथि शिक्षकों ने सामान्य प्रशासन मंत्री के बंगले पर चस्पा किया शपथ पत्र, कहा- अभी नियमित करो, 3 साल बाद देना वेतन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : September 8, 2019/10:37 am IST

भोपाल: अपनी मांगों को लेकर अनियमित शिक्षकों ने एक बार फिर मोर्चा खोल दिया है। रविवार को भारी संख्या में अतिथि शिक्षक सामान्य प्रशासन मंत्री गोविंद सिंह के आवास पहुंचे। यहां उन्होंने गोविंद सिंह के आवास की दीवार पर शपथ पत्र चस्पा किया है। अतिथि शिक्षकों ने शपथ पत्र में लिखा है कि अभी नियमित करें वेतन 3 साल के बाद दें।

Read More: आरएसएस ने मौन जुलूस निकालकर राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन, आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या का विरोध

अतिथि शिक्षकों का कहना है कि गोविंद सिंह ने अ​तिथि शिक्षकों से सरकार की स्थिति का हवाल देकर कहा था कि अभी नियमित नहीं किया जा सकता। लेकिन अब तो सरकार की हालत ठीक हो गई है, अब सरकार को अ​तिथि शिक्षकों को नियमित किया जाना चाहिए।

Read More: भारी बारिश से जनजीवन प्रभावित, दर्जनों गांवों का जिला मुख्यालय से संपर्क टूटा

बताया जा रहा है कि अतिथि शिक्षक सामान्य प्रशासन मंत्री गोविंद सिंह को शपथ पत्र सौंपने पहुंचे थे, लेकिन उनकी अनुपस्थिति में वहां मौजूद स्टाफ ने शपथ पत्र लेने से इनकार कर दिया। इसके बाद आक्रोशित शिक्षकों ने उनके बंगले की दीवार पर शपथ पत्र चस्पा कर दिया।

Read More: भारी बारिश से लबालब हुआ डेम, लगातार बढ़ रहे जलस्तर की वजह से खोले गए सभी 21 गेट

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/V5GVd584-2Q” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers