ऑनलाइन मिलेगी सब्जी और किराना, कप्लीट लॉक डाउन के दौरान बंद रहेंगी सभी दुकानें | Gwalior District Administration Starts Online Services for Grocery and Vegetable while Complete Lock Down

ऑनलाइन मिलेगी सब्जी और किराना, कप्लीट लॉक डाउन के दौरान बंद रहेंगी सभी दुकानें

ऑनलाइन मिलेगी सब्जी और किराना, कप्लीट लॉक डाउन के दौरान बंद रहेंगी सभी दुकानें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : April 7, 2020/6:03 pm IST

ग्वालियर: कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे प्रसार को लेकर ग्वालियर जिला प्रशासन ने बड़ा फैसला लिया है। प्रशासन ने 9 अप्रैल तक पूरा कंप्लीट लॉक डाउन करने का फैसला लिया है। वहीं, लेागों को समस्या न हो इसलिए प्रशासन ने सब्जी और किराना की ऑनलाइन सुविधा लोगों को देने का फैसला लिया है। प्रशासन से जारी निर्देश के अनुसार सभी बैंक, पीडीएस की दुकानें भी इस दौरान बंद रहेंगे। बता दें कि शहर में 4 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद प्रशासन ने यह फैसला लिया है।

Read More; पूर्व सीएम रमन ने एम्स के निदेशक को पत्र लिखकर डॉक्टर्स एवं समस्त स्टाफ के काम को सराहा, कोरोना संक्रमित 10 में 9 मरीज हो चुके हैं ठीक

गौरतलब है कि आज बुंदेलखंड इलाका ग्वालियर और मुरैना से 5 और नए मरीजों की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि यहां मुरैना में 1 और ग्वालियर में 4 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। इन सभी मरीजों को सुपर स्पेशलिस्टी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि गजराराजा मेडिकल कॉलेज में 90 संदिग्धों का टेस्ट कराया गया था, जिसमें 5 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Read More: जबलपुर में एक और कोरोना संक्रमित मरीज ने जीती महामारी से जंग, डिस्चार्ज होकर पहुंचा घर

ज्ञात हो कि इससे पहले जबलपुर प्रशासन ने कलेक्टर भरत यादव ने बीते ​दिनों आदेश जारी करते हुए कहा था कि जिले में 9 अप्रैल तक सभी सब्जी मंडी और फल मंडी बंद रहेगी। कलेक्टर द्वारा जारी आदेश में यह भी कहा गया था कि 3 दिनों तक दो पहिया और चार पहिया वाहनों पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा। वहीं राशन दुकानों के लिए भी कहा है कि ये दुकाने सुबह 6 से 11 बजे तक ही खुलेंगी।

Read More: एकता कभी एक-एक उंगली में पहनती थीं दो-दो अंगूठियां, 17 साल बाद हटा दिए सारे रिंग्स.. ये है वजह

 

 
Flowers