धान खरीदी और समर्थन मूल्य को लेकर मंत्री सिंहदेव का बड़ा बयान, कहा- किसानों को ​गुमराह कर रही भाजपा | Health Minister TS Singdeo Target BJP on Matter of MSP and Paddy Procurement

धान खरीदी और समर्थन मूल्य को लेकर मंत्री सिंहदेव का बड़ा बयान, कहा- किसानों को ​गुमराह कर रही भाजपा

धान खरीदी और समर्थन मूल्य को लेकर मंत्री सिंहदेव का बड़ा बयान, कहा- किसानों को ​गुमराह कर रही भाजपा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : November 8, 2019/4:19 am IST

रायपुर: धान खरीदी और एमएसपी को लेकर छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार और केंद्र की मोदी सरकार के बीच सियासी जंग लगातार जारी है। मुद्दे को लेकर प्रदेश के सियासी गलियारों में भी पारा गरम है। इसी बीच धान खरीदी के मुद्दे को लेकर पंचायत एवं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने भाजपा पर किसानों को गुमराह करने का आरोप लगाया है।

Read More: महिला नक्सली ने नवजात बच्चे के साथ किया सरेंडर, दर्ज था एक लाख का इनाम

सिंहदेवने मीडिया से बात करते हुए आगे कहा है कि भूपेश सरकार किसानों को 2500 रुपए प्रति​ क्विंटल के हिसाब से भुगतान करेगी। धान का पेमेंट दो अलग—अलग प्रतिक्रियाओं में होता है। बोनस और एमएसपी अलग-अलग होता है। ये बात भाजपा अच्छी तरह से जानती है।

Read More: दो दिवसीय दुबई प्रवास के बाद भारत लौटे सीएम कमलनाथ, दिल्ली में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से करेंगे मुलाकात

इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार द्वारा पंचायत चुनाव को अप्रत्यक्ष तरीके से कराए जाने के खिलाफ कोर्ट में लगाई गई याचिका को लेकर कहा कि कोर्ट जाने का अधिकार सबको है। अप्रत्यक्ष चुनाव में कोई व्यवधान नहीं है। पहले भी अप्रत्यत्क्ष चुनाव प्रणाली थी, ये कोई नई प्रणाली नहीं है।

​Read More: पाक ने फिर की नापाक हरकत, जवाबी फायरिंग में भारतीय सेना का एक जवान शहीद

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/F6J8cEA9wJw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers