दो दिवसीय दुबई प्रवास के बाद भारत लौटे सीएम कमलनाथ, दिल्ली में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से करेंगे मुलाकात | CM kamal nath Return India after Two days

दो दिवसीय दुबई प्रवास के बाद भारत लौटे सीएम कमलनाथ, दिल्ली में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से करेंगे मुलाकात

दो दिवसीय दुबई प्रवास के बाद भारत लौटे सीएम कमलनाथ, दिल्ली में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से करेंगे मुलाकात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : November 8, 2019/2:33 am IST

भोपाल: दो दिवसीय प्रवास पर दुबई गए सूबे के मुखिया सीएम कमलनाथ शुक्रवार को वापस लौटे। कमलनाथ नियमित फ्लाइट से दिल्ली पहुंचे। आज वे दिल्ली में ही पार्टी के नेताओं से मुलाकात करेंगे। कमलनाथ शनिवार को राहत शिविर में शामिल होने मंडला पहुंचेंगे।

Read More: शिक्षक ने छात्रा से की छेड़छाड़ और अश्लील बातें, गुस्साए ग्रामीणों और परिजनों ने पूरे स्कूल स्टाफ को बनाया बंधक

ज्ञात हो कि सीएम कमलनाथ 5 नवंबर को दुबई पहुंचे थे। दुबई प्रवास के दौरान सीएम कमलनाथ ने गुरुवार को कमलनाथ दुबई प्रवास के दौरान एशियन बिजनेस लीडरशिप फोरम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कई कंपनियों के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे और उनसे वन-टू-वन चर्चा किया। इस दौरान सीएम कमलनाथ के साथ मुख्य सचिव एसआर मोहंती सहित मध्यप्रदेश शासन के आला अफसर मौजूद रहे।

Read More: दिल्ली दौरे से लौटे पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव, झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर कही ये बड़ी बात…

गौरतलब है कि बीते दिनों कमलनाथ सरकार ने मध्यप्रदेश की व्यापारिक राजधानी इंदौर में मैग्निफिसेंट एमपी समिट का आयोजन किया था। इस आयोजन में कई देशों के बड़े बिजनेस मैन इंदौर पहुंचे थे। मैग्निफिसेंट एमपी में शामिल हुए निवेशकों ने मध्यप्रदेश में निवेश करने में रूचि दिखाई थी।

Read More: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ धान खरीदी को लेकर सरकारी प्रपत्र, ​किसान चिंतीत

 
Flowers