तेज रफ्तार स्कार्पियो वाहन खाई में गिरा, 1 की मौत, 11 घायलों में 5 की हालत गंभीर | High speed Scorpio vehicle fell into the ditch Death 1 5 of 11 injured are in critical condition

तेज रफ्तार स्कार्पियो वाहन खाई में गिरा, 1 की मौत, 11 घायलों में 5 की हालत गंभीर

तेज रफ्तार स्कार्पियो वाहन खाई में गिरा, 1 की मौत, 11 घायलों में 5 की हालत गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : October 8, 2019/6:52 am IST

बीजापुर । जिले के कोडेनार थाना क्षेत्र के डिलमिली के पास बीती रात तेज रफ्तार स्कार्पियो वाहन खाई में जा गिरी, इस हादसे में एक युवक की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गई, वहीं वाहन में सवार अन्य घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें- एयर इंडिया-भारत पेट्रोलियम सहित इन सरकारी कंपनियों को निजी हाथों मे…

बीजापुर जिले के केतुलनार निवासी मोहन कुरसम जो अपने परिवार व दोस्तों के साथ स्कार्पियो वाहन में सवार होकर जगदलपुर बस्तर दशहरा देखने के लिए आ रहा था कि अचानक रात करीब 10 बजे के लगभग स्कॉर्पियो चला रहे ड्राइवर ने डिलमिली के पास मोड़ में अपना नियंत्रण खो दिया जिसके बाद गाड़ी सड़क से सीधे खाई में जा गिरी, जिससे वाहन में सवार रिंकू की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें-  लिफ्ट मांगकर मां फंसाती वाहन चालकों को, बेटी सेक्स कर बनाती थी वीडि…

वाहन में कुल 12 लोग सवार थे, 6 लोगों को मामूली चोट आई हैं वहीं 5 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं, 108 एंबुलेंस से घायलों को तत्काल उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/7MpqaJdRdmM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>