अयोध्या पर ऐतिहासिक फैसले का देशभर में सम्मान, लोगों ने प्रार्थना कर मांगी अमन चैन की दुआ | Historical decision on Ayodhya vardict of Supreme court

अयोध्या पर ऐतिहासिक फैसले का देशभर में सम्मान, लोगों ने प्रार्थना कर मांगी अमन चैन की दुआ

अयोध्या पर ऐतिहासिक फैसले का देशभर में सम्मान, लोगों ने प्रार्थना कर मांगी अमन चैन की दुआ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : November 9, 2019/9:47 am IST

रायपुर। अयोध्या केस में सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला आने के बाद देशभर में इसका सम्मान हो रहा है। राजनीतिक नेताओं, मंत्रियों, धर्म गुरुओं और सामाजिक कार्यकर्ता ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सभी ने कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। राजधानी रायपुर के लोगों ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए खुशी जाहिर की है।

Read More News: राम मंदिर पर फैसला आने के बाद बाबा रामदेव का बड़ा बयान, बोले- मस्जिद निर्माण …

वहीं आज मंदिरों में पहुंचे लोगों ने देश में अमन चैन की कामना करते हुए शांति बनाए रखने की अपील की। शहर के अलग-अलग राम और हनुमान मंदिरों में पहुुंचे लोगों ने प्रार्थना की। इस दौरान राजधानीवासियों ने कहा है कि जो भी फैसला आया है। हम सभी उसका सम्मान करते हैं।

Read More News:Ayodhya Verdict: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर पीएम मोदी बोले- SC का फै..

आपको बता दें कि अयोध्‍या केस में सुप्रीम कोर्ट ने शनिवार को ऐतिहासिक फैसला सुनाया है। सीजेआई रंजन गोगोई की अध्‍यक्षता वाली पांच जजों की पीठ ने फैसले में कहा कि विवादित जमीन रामलला विराजमान को दी जाए। साथ ही उन्‍होंने सुन्‍नी वक्‍फ बोर्ड को अयोध्‍या में कहीं भी पांच एकड़ जमीन देने का फैसला दिया है।

Read More News:राम मंदिर के फैसले पर मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी बोले- सम्मान करत..

 
Flowers