हनीट्रैप मामले की आरोपी श्वेता विजय जैन ने पूछताछ के दौरान खोले कई राज, आयकर अधिकारी कर सकते हैं बड़ा खुलासा | Honey trap accused shweta vijay jain Disclose more detail on Case

हनीट्रैप मामले की आरोपी श्वेता विजय जैन ने पूछताछ के दौरान खोले कई राज, आयकर अधिकारी कर सकते हैं बड़ा खुलासा

हनीट्रैप मामले की आरोपी श्वेता विजय जैन ने पूछताछ के दौरान खोले कई राज, आयकर अधिकारी कर सकते हैं बड़ा खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : January 14, 2020/2:22 am IST

भोपाल: हनीट्रैप मामले की सरगना कही जा रही श्वेता विजय जैन को आयकर विभाग के समन पर पूछताछ के लिए आयकर दफ्तर लाया गया। श्वेता विजय जैन आईसीआईसीआई बैंक के लॉकर से मिले 43 लाख रुपए की नकदी के सोर्स के बारे में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। श्वेता विजय जैन से आयकर विभाग के अधिकारियों ने लगभग 6 घंटों तक पूछताछ की। बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान श्वेता विजय जैन ने कई अहम खुलासे किए हैं, जिसे आगामी दिनों में आयकर विभाग साझा कर सकती है।

स्वच्छता दर्पण रैंकिंग में कांकेर जिला पूरे देश में नंबर 1, कलेक्टर ने स्वच्छ भारत मिशन की टीम को दी बधाई

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हनी ट्रैप मामले में आरोपी श्वेता जैन ने सोमवार को पूछताछ के दौरान आयकर अधिकारियों के सामने कई अहम खुलासे किए हैं। बताया जा रहा है कि आयकर विभाग के अधिकारी पैसे के लेनदेन को लेकर सामने आए लोगों को नोटिस जारी कर सकती है।

Read More: सांसद प्रज्ञा ठाकुर को भेजा गया संदिग्ध केमिकल युक्त लेटर, साध्वी ने बताया जान को खतरा

ज्ञात हो कि हनीट्रैप मामले की सरगना कही जा रही श्वेता विजय जैन की गिरफ्तारी के बाद उसके बैंक लॉकर से लगभग 43 लाख रुपए की नकदी मिले थे। इसी मामले की पूछताछ के लिए उन्हें आयकर दफ्तर लाया गया था। इस दौरान श्वेता विजय जैन ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इस पूरे मामले पर वह जेल से बाहर आने के बाद बड़ा खुलासा करेगी। श्वेता ने हनीट्रैप मामले में अब तक हुई मीडिया कवरेज पर नाराजगी जाहिर की और कहा कि मुझे ज्यादा बात नहीं करनी है।

Read More: आतंकियों को दिल्ली तक पहुंचाने DSP के पास था प्लान, आर्मी बेस के नजदीक बना रहा था मकान, वीरता पदक लिया जाएगा वापस

 
Flowers