नेता जी का नाम लेने पर मुझे नहाना पड़ेगा, शिवराज ने सेना पर सवाल उठाने पर कांग्रेस को लताड़ा | I will take a bath after taking the name of the leader Shivraj looted Congress for questioning army

नेता जी का नाम लेने पर मुझे नहाना पड़ेगा, शिवराज ने सेना पर सवाल उठाने पर कांग्रेस को लताड़ा

नेता जी का नाम लेने पर मुझे नहाना पड़ेगा, शिवराज ने सेना पर सवाल उठाने पर कांग्रेस को लताड़ा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : March 10, 2019/11:56 am IST

नीमच। मध्यप्रदेश बीजेपी ने नीमच से लोकसभा चुनाव के लिए शंखनाद किया है । जिले के जावद विधानसभा क्षेत्र के सरवानिया महाराज में प्रदेश के दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में विजय संकल्प सम्मेलन का आयोजन किया गया। आयोजन में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय प्रदेश प्रभारी अनिल जैन नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा मौजूद रहे। मध्यप्रदेश बीजेपी ने सूबे की सभी 29 लोकसभा सीटों पर विजय हासिल करने का लक्ष्य रखा है।

ये भी पढ़ें-बैंड बाजा स्किल्ड कोर्स पर शिवराज की चुटकी,कहा-सरकार का बैंड बजाएंग…

नेता जी का नाम लेने पर मुझे नहाना पड़ेगा

विजय संकल्प सम्मेलन के आयोजन पर सभी नेताओं ने सभा को संबोधित किया । मुख्य वक्ता शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता सेना का अपमान कर रहे हैं । हमारे प्रदेश के एक नेता है जो इस तरह की भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। शिवराज ने दिग्गी पर चुटकी लेते हुए कहा कि नेता जी का नाम लेने पर मुझे नहाना पड़ेगा । शिवराज सिंह चौहान ने नीमच जिले की सभी तीनों विधानसभा सीट पर बीजेपी की जीत दिलाने पर कार्यकर्ताओं और जनता का आभार जताया।

ये भी पढ़ें- बीजेपी ने खत्म की उम्र की सीमा, चुनाव लड़ने पर बोले गौर-‘एक बार और …

मोदी ने बढ़ाया सेना का मान

प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार में सेना का और देश का दुनिया में मान बढ़ा है । राकेश सिंह ने कहा कि पहले हमारी सेना को सफेद झंडा दिखाने वाली सेना माना जाता था,लेकिन जब से मोदी सरकार बनी है तब से हमारी सेना दुनिया के तीसरे नंबर की सेना बन गई हैं,जो किसी के भी घर में घुसकर मुंह तोड़ जवाब दे सकती है। आयोजन में क्षेत्रीय सांसद, जिले के तीनों विधायक सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ आमजन मौजूद रहे ।

 
Flowers