#IBC24AgainstDrugs: क्वींस क्लब संचालकों का एक और कारनामा, 3 साल से नहीं पटाया निगम का 11 लाख का बकाया, हरबख्श सिंह बत्रा को नोटिस | #IBC24AgainstDrugs: Another arbitrary Queens club operator

#IBC24AgainstDrugs: क्वींस क्लब संचालकों का एक और कारनामा, 3 साल से नहीं पटाया निगम का 11 लाख का बकाया, हरबख्श सिंह बत्रा को नोटिस

#IBC24AgainstDrugs: क्वींस क्लब संचालकों का एक और कारनामा, 3 साल से नहीं पटाया निगम का 11 लाख का बकाया, हरबख्श सिंह बत्रा को नोटिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : December 8, 2020/12:44 pm IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। क्वींस क्लब संचालकों के मनमानी की फेहरिश्त में एक और केस जुड़ गया है। क्लब संचालक का रसूख ऐसा कि तीन सालों से निगम का टैक्स तक नहीं पटाया गया। क्लब का करीब 11 लाख से ज्यादा का टैक्स बकाया है।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ के जैसे देशभर के किसानों को मिले MSP का ल…

क्लब संचालक को निगम ने नोटिस भी भेजा। टैक्स नहीं पटाने पर हरबख्श सिंह बत्रा को निगम ने नोटिस भेजा है। बत्रा ने तीन सालों से नगर निगम का टैक्स नहीं पटाया है।

पढ़ें- ‘किसान जिंदाबाद है और हमेशा जिंदाबाद रहेगा’, किसान …

बता दें कि राजधानी का क्वींस क्लब 27 सितंबर 2020 को टोटल लॉकडाउन के दौरान जन्मदिन के नाम पर नशे की पार्टी और फायरिंग की घटना के बाद सुर्खियों में आया। टोटल लॉकडाउन के दौरान क्लब में जन्मदिन की पार्टी के नाम पर जमकर नशा परोसा गया।

पढ़ें- केंद्र ने बिना चर्चा कर बना दिया कृषि कानून, सभ…

लॉकडाउन के दौरान वीआईपी रोड स्थित क्वींस क्लब की इस ‘नशा पार्टी’ ने पुलिस की सख्ती के सारे दावों की भी पोल खोल दी। बर्थडे पार्टी में शराब परोसी गई, पार्टी में पिस्टल से गोली भी चली। यह घटना पुलिस के लिए सिर्फ शर्मनाक ही नहीं, बल्कि पुलिस के खोखले दावे की पोल भी खोल कर रख दी। 

पढ़ें- गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात में ‘हां’ या ‘नहीं’ में जवाब मांगेंगे :किसान नेता

गौरतलब है कि नशे के खिलाफ जारी IBC24 की मुहिम में…राजधानी में नशे के नैक्सस की कई कड़ियां खुलकर सामने आ चुकी हैं,जिसने ये बात तो पुख्ता तौर पर साबित कर दी की नशे के कारोबारियों को सिस्टम में बैठे लोगों का कई स्तर पर संरक्षण हासिल है, तभी वो बैखोफ इस काले धंधे की जड़ें इस मजबूती से जमाते रहे। मुहिम के असर के तौर पर कुछ एक्शन भी दिखा। लेकिन अब भी कई पहलू हैं जिनपर सवाल जस के तस हैं दरअसल ड्रग्स नैक्सस से जुड़े कुछ रसूखदार लोग। लगातार जांच को प्रभावित कर रहे हैं और अभी तक उन्हें अभयदान मिला हुआ है।

 

 
Flowers