#IBC24AgainstDrugs: पुलिस के नाक के नीचे खुलेआम चल रहा नशे का अवैध कारोबार, कैमरे में कैद हुई तस्वीरें | # IBC24AgainstDrugs: Drug and gambling business running behind police control room, camera captured

#IBC24AgainstDrugs: पुलिस के नाक के नीचे खुलेआम चल रहा नशे का अवैध कारोबार, कैमरे में कैद हुई तस्वीरें

#IBC24AgainstDrugs: पुलिस के नाक के नीचे खुलेआम चल रहा नशे का अवैध कारोबार, कैमरे में कैद हुई तस्वीरें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : October 31, 2020/11:52 am IST

रायपुर। राजधानी पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी शहर में नशे का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। आपको ये जानकार बेहद हैरानी होगी कि नशा और जुएं का कारोबार कहीं और नहीं बल्कि पुलिस कंट्रोल रूम के पीछे ही चला रहा है। आज आईबीसी24 की टीम ने दबिश देकर नशा और जुएं के गोरखधंधे का बड़ा खुलासा किया है।

Read More News: मंत्री कवासी लखमा का तंज, कहा- भाजपा में सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाले दो नेता, एक रमन तो दूसरा मोदी

आईबीसी24 की टीम ने आज दोपहर में सिविल लाइन स्थि​त पुलिस कंट्रोल रूम के पीछे बेखौफ चल रहे नशे के कारोबार को कैमरे में कैद किया। कैमरा देखकर लोगों में भगदड़ मच गई। मौके से मुंह छुपाकर लोग फरार हो गए। घटना स्थल से शराब की बोतले सहित कई अन्य नशीली पदार्थों के रैपर, पेन, पर्ची टेबल, कुर्सी मिले हैं। बता दें कि जिस जगह ये नशा और जुएं का कारोबार चल रहा है उसी के आसपास तमाम बड़े सरकारी कार्यालय है। आपसपास के लोगों का कहना है कि इलाके में लंबे समय से नशा और जुएं का कारोबार चल रहा है। लोगों को पुलिस को बिल्कुल खौफ नहीं है।

Read More News: CM भूपेश का रमन पर तंज, बोले- पूर्व CM ने मरवाही के लिए कोई काम नहीं किया.. लोगों की मांग पर बनाया नया जिला

उल्लेखनीय है कि आईबीसी24 ने लगातार नशे के खिलाफ मुहिम चला रही है। वहीं इस बार पुलिस कंट्रोल रूम के पीछे चले नशे के कारोबार का बड़ा खुलासा किया है। जो पुलिस की कार्यप्रणाली पर बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं। बता दें कि आईबीसी24 के खुलासे के बाद हरकत में आई पुलिस ने ड्रग पैडलरों को दबोचा है। वहीं दूसरी ओर राजधानी पुलिस शहर में अभी भी पुलिस के नाक के नीचे नशे का गोरखधंधा फल फूल रहा है। पुलिस को लोकल स्तर पर भी नशे के सौदागरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करनी होगी। 

Read More News: जेसीसीजे विधायकों के कांग्रेस प्रवेश पर बोले स्पीकर चरणदास महंत, ये 2 MLA नहीं आ सकते..