मंत्री कवासी लखमा का तंज, कहा- भाजपा में सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाले दो नेता, एक रमन तो दूसरा मोदी | Minister Kawasi Lakhma says Two leaders who lie most in the BJP, one Raman and the other Modi

मंत्री कवासी लखमा का तंज, कहा- भाजपा में सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाले दो नेता, एक रमन तो दूसरा मोदी

मंत्री कवासी लखमा का तंज, कहा- भाजपा में सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाले दो नेता, एक रमन तो दूसरा मोदी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : October 30, 2020/11:12 am IST

पेंड्रा: उपचुनाव के मद्देनजर मरवाही में नेताओं का जमवाड़ा लगा हुआ है। वहीं, दूसरी ओर सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस भी मरवाही में जीत के लिए पूरजोर कोशिश कर रही है। सीएम भूपेश बघेल, जय सिंह अग्रवाल, मंत्री कवासी लखमा और मंत्री टीएस सिंहदेव सहित कई दिग्गज नेता डेरा जमाए बैठे हैं। मरवाही उपचुनाव के लिए प्रचार अभियान में पेंड्रा पहुंचे मंत्री कवासी लखमा ने मीडिया से बात करते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा में सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाले दो नेता हैं, जिसमें से प्रदेश में रमन सिंह और केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी। बीजेपी झूठ बोलने और झूठे वादे करने वाली पार्टी है।

Read More: मुंबई की सड़क पर फ्रांसीसी राष्ट्रपति के पोस्टर चिपके मिले, पुलिस ने हटाया

इससे पहले मरवाही पहुंचे सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि बीजेपी ने 15 साल के अपने कार्यकाल ​के दौरान मरवाही में कुछ भी काम नहीं करवाया। कांग्रेस सरकार ने क्षेत्रवासियों के बहुप्रतिक्षित मांग पर नया जिला बनाकर क्षेत्र का विकास किया है। सीएम ने ऐलान किया है कि जिले को पर्यटन जिले के तौर पर विकसित करेंगे। वनोपज उद्योग के जरिए रोजगार देने का वादा किया है। बता दें कि छत्तीसगढ़ के एक मात्र विधानसभा सीट में होने जा रहे उपचुनाव में जीत के लिए बीजेपी और कांग्रेस जीत के लिए ताबड़तोड़ प्रचार कर रहे हैं।

Read More: CM भूपेश का रमन पर तंज, बोले- पूर्व CM ने मरवाही के लिए कोई काम नहीं किया.. लोगों की मांग पर बनाया नया जिला

दोनों ही पार्टियों के दिग्गज नेता मरवाही में डेरा जमाए हैं। वहीं चुनाव प्रचार प्रसार के अंतिम पड़ाव में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी जोर-शोर से चुनावी सभा कर रहे हैं। मरवाही विधानसभा में अगले सप्ताह मंगलवार को वोटिंग होगी। वहीं 10 नवंबर को मतगणना होगी।

Read More: पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, शहर अध्यक्ष सहित 21 कांग्रेसियों के खिलाफ FIR दर्ज, विरोध में कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

 
Flowers