कोरोना वैक्सीन के नाम पर अवैध वसूली करने वाला आरोपी हुआ संक्रमित, पत्नी पहुंची जेल | Illegal extortion accused in the name of Corona vaccine infected, wife reached jail

कोरोना वैक्सीन के नाम पर अवैध वसूली करने वाला आरोपी हुआ संक्रमित, पत्नी पहुंची जेल

कोरोना वैक्सीन के नाम पर अवैध वसूली करने वाला आरोपी हुआ संक्रमित, पत्नी पहुंची जेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : September 23, 2020/4:16 pm IST

रायपुर: कोरोना वैक्सीन के नाम पर मरीजों से अवैध वसूली करने वाली मेकाहारा की स्टाफ नर्स दीपादास और उसके पति राकेश सिंह सार को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ने दोनों आरोपियों को जेल भेजने का आदेश जारी किया है। जेल भेजने से पहले दोनों आरोपियों का कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसमें आरोपी राकेश सिंह सार कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अब देखिए कल तक जो खुद कोरोना वैक्सीन बेचने के नाम पर वसूली करते रहे वो खुद कोरोना की जद में आ गए। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद संक्रमित राकेश को मेकाहारा में भर्ती किया गया है। जबकि दीपादास को जेल भेज दिया गया है।

Read More: कोरोना संक्रमण के चलते केंद्रीय रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी का निधन, सियासी गलियारों में शोक

बता दें कि मामले में एसएसपी के निर्देश के बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। वहीं, आरोपी राकेश और पत्नी दीपादास को गिरफ्तार कर लिया गया था। ज्ञात हो कि इस खबर को हमारे चैनल IBC24 ने प्रमुखता से प्रसारित किया था। खबर प्रसारित होने के बाद मामले में पुलिस प्रशासन ने संज्ञान लिया और कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

Read More: सीएम भूपेश बघेल ने ‘दाऊ दुलार सिंह मंदराजी’ की पुण्यतिथि पर लोक कला ‘नाचा‘ के प्रति उनके समर्पण को किया याद

गौरतलब है कि राजधानी रायपुर में कोरोना वैक्सीन लगाने के नाम पर अवैध वसूली के मामले में पुलिस ने मेकाहारा की स्टाफ नर्स के पति को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि गैंग के लोग कोरोना मरीजों को टिका लगाने की बात कहकर झांसे में लेते ​थे और 10 से 11 हजार रुपए वसूल लेते थे। जानकारी यह भी है कि गैंग के लोगों को मेकाहारा अस्पताल से मरीजों की लिस्ट मिलती थी, जिसके बाद वे फोन पर उन्हें अपनी जाल में फंसाते थे। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Read More: अधिक मूल्य पर सब्जी बेचना मुनाफाखोरों को पड़ा भारी, भरना पड़ा 20 हजार रुपए जुर्माना

 
Flowers