छत्तीसगढ़ में योलो अलर्ट, आगामी 24 से 48 घंटे के भीतर प्रदेश के कई जिलों में हो सकती है बारिश | IMD Issued Yellow Alert For Heavy Rain In Chhaattiisgarh

छत्तीसगढ़ में योलो अलर्ट, आगामी 24 से 48 घंटे के भीतर प्रदेश के कई जिलों में हो सकती है बारिश

छत्तीसगढ़ में योलो अलर्ट, आगामी 24 से 48 घंटे के भीतर प्रदेश के कई जिलों में हो सकती है बारिश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : September 1, 2020/12:59 pm IST

रायपुर: बीते दिनों हुई मूसलाधार बारिश के बाद प्रदेश के नदी-नाले उफान पर है, वहींं, कई डैमों में पानी लबालब होने के बाद गेट खोल दिए गए हैं। वहीं, दूसरी ओर मौैसम विभाग ने प्रदेश में फिर चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग ने प्रदेश में 24 घंंटे के लिए येलो अलर्ट जारी किया है। जबकि अगले 48 घंटे के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

Read More: आई जी कार्यालय के 8 कर्मचारी कोरोना संक्रमित, IG सुंदरराज पी ने खुद को किया होम आइसोलेट

मौेसम ​विभागों के अनुसार अगले दो दिनों तक प्रदेश के अलग-अलग जिलों में तापमान में गिरावट आएगी। वहीं, आगामी 24 से 48 घंंटोंं के भीतर कई जिलोंं में मूसलाधार बारिश हो सकती है।

Read More: आंगनबाड़ियों में बच्चों को दिया जाएगा अंडा, महिला​ बाल विकास मंत्री ने कहा कुपोषण मुक्ति के लिए उठाएंगे हर कदम

प्रदेश के जशपुर और रायगढ़ जिलों में एक दो स्थानों पर गरज चमक के साथ आकाशीय बिजली गिरने तथा मध्यम से भारी वर्षा होने की संभावना हैं। प्रदेश के जशपुर, सूरजपुर, मुंगेली, बलौदाबाजार और महासमुंद जिलों में एक दो स्थानों पर गरज चमक के साथ आकाशीय बिजली गिरने तथा मध्यम से भारी वर्षा होने की संभावना है। प्रदेश के जांजगीर, कोरबा, रायगढ़ और बिलासपुर जिलों में एक दो स्थानों पर गरज चमक के साथ आकाशीय बिजली गिरने तथा भारी रो अति भारी वर्षा होने की संभावना हैं।

Read More: Coronavirus vaccine: इस देश में किया जा रहा कोरोना वैक्सीन का सबसे बड़ा ट्रायल, 31 हजार लोगों को लगा टीका

null

null

 
Flowers