पत्नी के नाम से सोशल मीडिया पर किए अश्लील मैसेज, पति-जेठ, व्हाट्स ग्रुप के एडमिन को जाना पड़ा जेल | In the name of wife porn messages made on social media Husband-Jeth Whats Group's Administrator arrest

पत्नी के नाम से सोशल मीडिया पर किए अश्लील मैसेज, पति-जेठ, व्हाट्स ग्रुप के एडमिन को जाना पड़ा जेल

पत्नी के नाम से सोशल मीडिया पर किए अश्लील मैसेज, पति-जेठ, व्हाट्स ग्रुप के एडमिन को जाना पड़ा जेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : March 18, 2019/4:35 pm IST

इंदौर। अपनी पत्नी को बदनाम करने की कोशिश के आरोपी पति,जेठ और व्हाट्स ग्रुप के एडमिन को कोर्ट ने 28 मार्च तक के लिए जेल भेज दिया है। पीड़िता का उसके पति के साथ पारिवारिक न्यायालय में तलाक का केस चल रहा है। केस में अपना पक्ष मजबूत करने के लिए पति ने अपने बड़े बाई और एक अन्य व्यक्ति जो कि व्हाट्स ग्रुप का एडमिन है के साथ साजिश कर पीड़िता को बदनाम करने का षडयंत्र किया। आरोपियों ने पीड़िता को बदनाम करने की नीयत से पहले उसके ट्रू कॉलर पर छेड़छाड़ कर आपत्तिजनक शब्द लिखे और उसे एक व्हाट्सअप ग्रुप में जोड़कर अश्लील मेसेज किए। जिसकी शिकायत पीड़िता ने एरोड्रम थाने पर दर्ज करवाई थी।

ये भी पढ़ें- गोवा के अगले मुख्यमंत्री हो सकते हैं प्रमोद सावंत, दो उप मुख्यमंत्री का फॉर्मूला

पुलिस ने जांच में पीड़िता की शिकायत सही पाई, दरअसल पीड़िता का पति सन्नी गोलिया, जेठ राजकुमार गोलिया और ग्रुप एडमिन ने पीड़िता से बदला लेने के लिए उसके नाम का इस्तेमाल कर अश्लील मैसेज प्रसारित किए थे। आरोपी महिला को इसके लिए प्रताड़ित भी कर रहे थे । एरोड्रम पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया । कोर्ट द्वारा तीनो आरोपियों को 28 मार्च तक जेल भेज दिया गया है । पीड़िता के मुताबिक उसके पति और उसका तीन सालो से डिवोर्स का केस चल रहा है। इसी को लेकर आए दिन वह बदनाम करने की धमकी भी देते थे ।

 
Flowers