आयकर विभाग ने कई जगहों पर मारा एक साथ छापा, 700 करोड़ की अघोषित आय का खुलासा | Income tax department raided several places simultaneously

आयकर विभाग ने कई जगहों पर मारा एक साथ छापा, 700 करोड़ की अघोषित आय का खुलासा

आयकर विभाग ने कई जगहों पर मारा एक साथ छापा, 700 करोड़ की अघोषित आय का खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : August 11, 2019/6:12 am IST

नई दिल्ली। आयकर विभाग ने भ्रष्टाचार के खिलाफ एक साथ अलग अलग राज्यों के 55 जगहों पर छापा मारा है। अब तक की कार्रवाई में 700 करोड़ रूपए की अघोषित आय का खुलासा हुआ है। टैक्स चोरी की शिकायत पर आईटी ने 6 अगस्त को तमिलनाडु, केरल, आंध्र प्रदेश और गोवा के कई जगहों पर छापेमारी की थी।

पढ़ें- महिला एसआई प्रियंका मेहरा का रिश्वत मांगने वाला वीडियो वायरल, एसपी ..

IT विभाग ने तमिलनाडु में बीयर और भारतीय निर्मित विदेशी शराब के प्रमुख उत्पादकों में से एक के मामले में तलाशी और जब्ती अभियान चलाया था। तमिलनाडु, केरल, आंध्र प्रदेश और गोवा के 55 स्थानों पर तलाशी की गई थी। बता दें कि IMFL कंपनी बीयर और विदेशी शराब बनाती है।

पढ़ें- बाढ़ में टापू बन गया गांव, लोगों को किया गया एयरलिफ…

शुक्रवार को असम में भी आईटी ने कई व्यापरियों के अलावा एक सीए के घर छापेमारी की। इस दौरान आयकर विभाग की टीम ने आय से संबंधित कई दस्तावेज जब्त किए।

पढ़ें- उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा- राहुल गांधी…

पुलिस का छापा

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/gZq9Gc2Qsa8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>