देर रात पार्किंग में चली अंधाधुंध गोलियां, बहन का इलाज कराने आए युवक को लगी गोली, सभी हमलावर फरार | Indiscriminate firing in the parking lot late at night, the young man who came to treat his sister was shot, all the attackers absconded

देर रात पार्किंग में चली अंधाधुंध गोलियां, बहन का इलाज कराने आए युवक को लगी गोली, सभी हमलावर फरार

देर रात पार्किंग में चली अंधाधुंध गोलियां, बहन का इलाज कराने आए युवक को लगी गोली, सभी हमलावर फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : January 11, 2020/7:11 am IST

चंढीगढ़। जीएमसीएच-32 पार्किंग में उस समय दहशत मच गई जब लुधियाना निवासी युवक को मारने आए क्रूज कार सवार बदमाशों ने आई-20 कार पर ताबड़तोड़ पांच फायरिंग कर दी। इस दौरान बहन का इलाज कराने आए एक अन्य व्यक्ति के बाजू पर गोली जा लगी। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। जबकि कार सवार आरोपी मौके से फरार हो गए।

ये भी पढ़ें: CAA नागरिकता लेने वाला नहीं, बल्कि देने वाला कानून-…

वारदात शुक्रवार रात करीब 11.30 बजे की है। सूचना मिली कि जीएमसीएच-32 एंट्री गेट पार्किंग के पास गोलियां चली हैं। सूचना पर एसपी सिटी विनीत कुमार समेत अन्य टीम मौके पर पहुंची। पुलिस जांच में सामने आया कि गुरदयाल के बाजू पर गोली लगी है।

ये भी पढ़ें: कैलाश विजयवर्गीय का एक और विवादित बयान, कहा- वो SP …

मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने नालागढ़ निवासी गुरदयाल (37) को अस्पताल पहुंचाया। वहीं पुलिस लुधियाना निवासी जगतार से पूछताछ में जुट गई है। पुलिस की शुरूआती जांच में सामने आया कि आरोपियों ने जगतार का काफी देर तक पीछा किया इसके बाद उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। सेक्टर 34 थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: शासकीय सेवकों की अनुकंपा नियुक्ति की प्रक्रिया होगी…

घायल गुरदयाल ने बताया कि वह अपनी बहन का जीएमसीएच-32 में इलाज करवाने आया है। कुछ काम के लिए कहीं बाहर गया था। जैसे ही अपनी क्विड कार पार्किंग में खड़ी अस्पताल में जाने लगा। इस दौरान जोरदार आवाज आई और उसके बाएं बाजू से खून निकलने लगा। उसे कुछ समझ ही नहीं आया कि उसके साथ क्या हुआ है।

ये भी पढ़ें: टैंकर और बाइक में हुई जोरदार भिड़ंत, दो बच्चों समेत तीन की मौत

इस दौरान उसके दोस्तों ने बताया कि काले रंग की क्रूज कार में कुछ लोग उसे काफी देर से तलाश कर रहे हैं। उसका पीछा भी किया जा रहा है। इसके बाद करीब चार से पांच आरोपियों ने उसकी आई-20 कार पर हमला कर फरार हो गए। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि उसके दोस्तों की उन युवकों से पहले लड़ाई भी हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: ओमान के सुल्तान का निधन, 3 दिन का राष्ट्रीय शोक घोष…

जगतार व उसके दोस्त ने पुलिस को आरोपियों के नाम भी बताएं है। उन्होंने बताया कि आरोपी टिक टॉक पर भी है। पुलिस अब शिकायतकर्ता से टिक टॉक ऐप पर आरोपियों की पहचान करने में जुटी हुई है। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।