मासूम का गैंगरेप, हत्या के बाद खाया कलेजा, संतान की चाह ने दंपति को बनाया हैवान, पुलिस ने लगाया NSA | Innocent gang raped, ate liver after murder Police imposed NSA

मासूम का गैंगरेप, हत्या के बाद खाया कलेजा, संतान की चाह ने दंपति को बनाया हैवान, पुलिस ने लगाया NSA

मासूम का गैंगरेप, हत्या के बाद खाया कलेजा, संतान की चाह ने दंपति को बनाया हैवान, पुलिस ने लगाया NSA

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : June 21, 2021/3:58 pm IST

लखनऊ।  उत्तर प्रदेश के कानपुर में  एक बेहद खौफनाक मामला सामने आया है।  यहां एक दंपति ने अपनी  संतान की चाह में एक 7 साल की बच्ची का सामूहिक दुष्कर्म  किया, इसके बाद  तांत्रिक के कहने पर मासूम की हत्या कर दी, इसके बाद इंसान से हैवान बने पति-पत्नि ने बच्ची का कलेजा निकाल लिया ।

Read More: प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 2 हजार से कम हुई, 24 घंटे में 19 मरीजों की मौत, वैक्सीनेशन ने किया टारगेट क्रॉस

ये सनसनीखेज वारदात बीते  साल नवंबर 2020 में कानपुर के घाटमपुर इलाके में दीपावली के दिन हुई थी।  इस मामले में ताजा अपडेट के मुताबिक  पुलिस ने मासूम की हत्या करने वाले दंपति समेत चार आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून यानि NSA के तहत कार्रवाई की है। पुलिस की दी गई जानकारी के मुताबिक एक दंपत्ति ने बच्चे की चाह में तांत्रिक के कहने पर ये दिल दहला देने  वाला  अपराध किया था। पति-पत्नि और इनके दो सहयोगियों ने दिवाली के दिन अमावस्या की रात को एक अनुष्ठान कर मासूम की हत्या कर उसका कलेजा निकाल लिया था।

Read More: भारतीय खेल प्राधिकरण ने टॉप्स CEO पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए, जारी किया विज्ञापन

कानपुर पुलिस की दी गई जानकारी के मुताबिक इस मामले में परशुराम और उनकी पत्नी सुनैना समेत चार आरोपियों के विरुद्ध NSA के तहत कार्रवाई  की गई है।  पुलिस ने बताया कि एक युवक और उसके साथी ने अपने पड़ोसी की 7 साल की एक बच्ची की हत्या कर दी थी, उसका कलेजा निकाला था और उन्हें अपने चाचा और चाची को दीवाली पर एक ‘तांत्रिक’ (गुप्त) अनुष्ठान के हिस्से के रूप में खाने के लिए दिया था, ताकि नि:संतान दंपत्ति के बच्चे हो सकें.’।

Read More: बंगाल चुनाव के बाद हिंसा की जांच के लिए समिति का गठन, हाईकोर्ट के फैसले पर स्मृति ईरानी बोलीं- कितने दुष्कर्म तक चुप रहेंगी दीदी?

शुरुआती जांच में ये बात सामने आई थी कि  दो युवकों ने बच्ची का दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी थी। हालांकि बच्ची के शरीर के कई अंग गायब थे। इस संबंध में पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही थी। पुलिस की सख्ती  के आगे युवक अंकुल टूट गया और अपने नि:संतान चाचा परशुराम और चाची सुनैना के कहने पर मानव बलि अनुष्ठान के तहत अपने दोस्त वीरन के साथ मिलकर मासूम  की हत्या करने की बात कबूल कर ली।

Read More: भाजपा को बड़ा झटका, कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व मंत्री सुनील देशमुख, स्वागत करने के धुन में मास्क लगाना भूले नेता 

आरोपी अंकुल ने बताया  कि उसने नशे की स्थिति में अपने दोस्त की सहायता  से मासूम की हत्या की थी।  आरोपी ने बताया कि उसके  चाचा और चाची ने उन्हें 1,000 रु दिए थे, चाचा के कहने पर उसने अपने पड़ोसी की 7 साल की बच्ची का अपहरण करने और उसकी बलि देने और दीपावली की रात उसके कलेजा समेत कई अंगों को लाने के लिए कहा था।  पुलिस ने कहा कि मानव बलि इसलिए दी गई, ताकि उनकी शादी के 21 साल बाद भी संतान नहीं हुई थी।

 
Flowers