इंस्पेक्टर सोनल ग्वाला करेंगे करोड़ों की रेलवे पटरी चोरी मामले की जांच, बनाए गए मंदिर हसौद थाने के स्पेशल थाना प्रभारी | inspector sonal gwala will in charge of railway track theft case

इंस्पेक्टर सोनल ग्वाला करेंगे करोड़ों की रेलवे पटरी चोरी मामले की जांच, बनाए गए मंदिर हसौद थाने के स्पेशल थाना प्रभारी

इंस्पेक्टर सोनल ग्वाला करेंगे करोड़ों की रेलवे पटरी चोरी मामले की जांच, बनाए गए मंदिर हसौद थाने के स्पेशल थाना प्रभारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : February 20, 2020/6:30 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ की सबसे बड़ी रेलवे पटरी चोरी मामले में जांच का जिम्मा इंस्पेक्टर सोनल ग्वाला को सौपा गया है। गुरुवार को एसएसपी आरिफ शेख ने आदेश जारी करते हुए जांच के लिए इंस्पेक्टर सोनल ग्वाला को मंदिर हसौद थाने का स्पेशल थाना प्रभारी बनाया है।

Read More: नाबालिग से गैंगरेप, पहले दो दरिंदों ने लूटी आबरू, फिर परोस दिया दोस्त को

बता दें कि बीते दिनों छत्तीसगढ़ में आरपीएफ की टीम ने रेलवे पटरी चोरी के मास्टर माइंड विनोद मराठा को धर दबोचा था। पुलिस की टीम ने विनोद को राजधानी रायपुर के सिलतरा इलाके से गिरफ्तार किया था। बता दें कि विनोद मराठा पर 4 करोड़ रुपए की रेलवे पटरी चोरी कर लौह इस्तपात कंपनियों में खपाने का आरोप है।

Read More: MLA बृहस्पति सिंह ने लरामपुर थाना प्रभारी, SP और IG पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- नाबालिग से रेप के मामले में बरती लापरवाही

गिरफ्तारी के बाद विनोद ने पूछताछ के दौरान बताया कि चोरी की गई पटरियों को विनोद ने सिलतरा इलाके की दो फैक्ट्रियों में खपाया था। जांच के दौरान पुलिस ने फैक्ट्रियों से रेलवे पटरी बरामद कर लिया था। फिलहाल विनोद मराठा को न्यायीक रिमांड में जबलपुर आरपीएफ को सौपा गया है।

Read More: छोटी प्रशासनिक सर्जरी, बीजापुर एसपी दिव्यांग पटेल सहित तीन IPS अधिकारियों को सौंपा अतिरिक्त प्रभार

 
Flowers