सुगर, राइस मिल सहित कई मिल संचालकों पर आयकर अधिकारियों ने दी दबिश, हो सकता है बड़ा खुलासा | IT raid at house of Sugar and rice mill owners in Bhopal

सुगर, राइस मिल सहित कई मिल संचालकों पर आयकर अधिकारियों ने दी दबिश, हो सकता है बड़ा खुलासा

सुगर, राइस मिल सहित कई मिल संचालकों पर आयकर अधिकारियों ने दी दबिश, हो सकता है बड़ा खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : February 27, 2020/10:43 am IST

भोपाल: छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश के कई शहरों में गुरुवार को आयकर विभाग के अफसरों ने एक साथ दबिश दी है। इसी बीच खबर आ रही है कि भोपाल में आयकर विभाग के अफसरों ने शहर के कई शुगर मिल, राइस मिल मालिकों के ठिकानों पर दबिश दी है। बताया जा रहा है कि आयकर अधिकारी दस्तावेजों की जांच कर रहे हैं और देर शाम कई अहम खुलासे हो सकते हैं।

Read More: आबकारी विभाग के OSD बंगले पर आयकर अफसरों की दबिश, कोतवाली थाना प्रभारी से पूछताछ जारी

मिली जानकारी के अनुसार सुगर मिल, राइस मिल मालिकों के खिलाफ कर चोरी की शिकायत मिली थी, जिसके बाद केंद्रीय आयकर विभाग की टीम ने सोमवार को 100 से अधिक अफसरों के साथ अलग-अलग विभागों के अफसर बनकर दबिश दी।

Read More: गुजरे जमाने के ये स्टार्स पाई-पाई को मोहताज, घर चलाने कोई बना गार्ड तो इस चर्चित एक्टर की आर्थिक तंगी से हुई मौत

बताया जा रहा है कि वेदांत माहेश्वरी परिवार के शाहपुरा ए सेक्टर स्थित आवास, गुलमोहर में ग्रीन हाईट्स स्थित और होशंगाबाद के कई मिल संचालकों के घर पर कार्रवाई लगातार जारी है। आशंका जताई जा रही है कि दबिश देने वाले अफसर देर शाम बड़ा खुलासा कर सकते हैं।

Read More: माहेश्वरी ग्रुप के ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा, अधिकारियों ने बढ़ाया जांच का दायरा

 
Flowers