जोगी कांग्रेस को चुनाव से पहले बड़ा झटका, जिला अध्यक्ष सहित 30 कार्यकर्ताओं ने थामा कांग्रेस का दामन | JCCJ Dantewada District President Join Congress With 30 Supporters

जोगी कांग्रेस को चुनाव से पहले बड़ा झटका, जिला अध्यक्ष सहित 30 कार्यकर्ताओं ने थामा कांग्रेस का दामन

जोगी कांग्रेस को चुनाव से पहले बड़ा झटका, जिला अध्यक्ष सहित 30 कार्यकर्ताओं ने थामा कांग्रेस का दामन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : September 4, 2019/10:00 am IST

दंतेवाड़ा: उप चुनाव की तारीख का ऐलान होते ही दंतेवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। बुधवार को जहां भाजपा और कांग्रेस दोनों उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल किया वहीं, दूसरी ओर चुनाव से पहले जोगी कांग्रेस को एक ओर झटका लगा है। खबर है कि जोगी कांग्रेस के जिला अध्यक्ष बबलू सिद्दकी समेत 30 जेसीसीजे कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। सभी लोगों ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ली थी।

Read More: मुख्यमंत्री ने शिक्षक दिवस पर गुरूजनों को दी शुभकामनाएं, 5 सितम्बर को आयोजित कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

बताया जा रहा है कि बबलू सिद्दकी लंबे समय से पार्टी से नाराज चल रहे थे और वे कांग्रेस प्रवेश की मंशा बना चुके थे। वहीं, सूत्रों का यह भी कहना है कि बबलू को उम्मीद थी कि जेसीसीजे की ओर से उन्हें दंतेवाड़ा उपचुनाव में चुनावी मैदान में उतारा जाएगा, लेकिन पार्टी ने ऐसा नहीं किया। इसके बाद बबलू ने अपने 30 समर्थकों के साथ बुधवार को कांग्रेस में प्रवेश कर लिया।

Read More: घमासान, वायरल ऑडियो की जांच के बाद होगी दोषी मंत्रियों पर कार्रवाई

वहीं, दूसरी ओर जेसीसीजे चीफ अजीत जोगी और उनके बेटे इन दिनों अदलत की चक्कर काट रहे हैं। जहां एक ओर जोगी की जाति को लेकर सरकार के बाद अब आदिवासी समुदाय के लोगों ने मोर्चा खोल दिया है। वहीं, उनके पुत्र अमित जोगी को नागरिकता छिपाने के आरोप में जेल जाना पड़ा है।

Read More: MP के सियासी संग्राम में शेरा की एंट्री, सरकार को समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायक को सता रही भविष्य की चिंता

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/jNYuSJeGMuo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers