सुरक्षाबालों ने हिजबुल मुजाहिदीन के एक आतंकवादी को जिंदा पकड़ा, चीनी पिस्तौल बरामद | J&K: Police, Army and CRPF personnel arrested local terrorist Junaid Farooq Pandith

सुरक्षाबालों ने हिजबुल मुजाहिदीन के एक आतंकवादी को जिंदा पकड़ा, चीनी पिस्तौल बरामद

सुरक्षाबालों ने हिजबुल मुजाहिदीन के एक आतंकवादी को जिंदा पकड़ा, चीनी पिस्तौल बरामद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : February 22, 2020/8:40 am IST

जम्मू-कश्मीर। सुरक्षाबलों को बारामूला में बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त कार्रवाई में हिजबुल मुजाहिदीन के स्थानीय आतंकवादी जुनैद फारूक पंडित को जिंदा धर दबोचा है।

Read More News: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, ढेर किए लश्कर के दो आतंकी, बरामद ..

सुरक्षाबलों ने उसके पास से एक चीनी पिस्तौल, 13 लाइव राउंड और 2 मैगजीन बरामद किया है। आतंकवादी को जिंदा पकड़ने के बाद DIG एम सुलेमान ने इसकी पुष्टि की। उन्होंने बताया कि बारामुला जिले के टपर पट्टन आतंकवादी के छुपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद तलाशी अभियान जारी किया।

Read More News: दिल्ली के सरकारी स्कूल का दौरा करेंगे ट्रंप-मेलानिया, लेकिन केजरीवा..

इस दौरान जवानों की संयुक्त कार्रवाई में हिजबुल मुजाहिदीन के स्थानीय आतंकवादी जुनैद फारूक पंडित को जिंदा गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक चीनी पिस्तौल बरामद किया गया है। फिलहाल उससे अभी पूछताछ चल रही है।

Read More News: CAA-NPR पर कांग्रेस को झटका, उद्धव ठाकरे ने दिया मोदी का साथ, कहा- 

इधर पाकिस्तानी सेना ने कुपवाड़ा सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर सीजफायर का उल्लंघन कर भारी गोलाबारी की। सेना ने पलटवार करते हुए जवाबी कार्रवाई में तीन पाकिस्तानी सैनिकों को ढेर कर दिया, जबकि 14 अन्य घायल हो गए। पीओके की नीलम वैली में छह चौकियों के तबाह होने के साथ भारी नुकसान होने की भी खबर है।

Read More News: किसानों का धरना प्रदर्शन जारी, यात्रियों-छात्रों को उठाना पड़ रही प…