जोगी कांग्रेस को बड़ा झटका, दयाराम धुर्वे ने 25 कार्यकर्ताओं के साथ दिया इस्तीफा

Reported By: Avinash Pathak, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 04 Feb 2019 02:03 PM, Updated On 06 Feb 2019 03:45 PM

रायगढ़। रायगढ़ जिले में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ को तगड़ा झटका लगा है। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के कद्दावर नेता दयाराम धुर्वे ने तकरीबन 25 कार्यकर्ताओं के साथ जनता कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

पढ़ें-शाम पांच से नौ बजे तक ऑफिस में नहीं बैठेंगे थानेदार, चौक-चौराहों पर रहेंगे तैनात, आदेश जारी

दयाराम धुर्वे के साथ जोगी कांग्रेस के विवेक सिंघानिया, पूर्व अध्यक्ष वीरेंद्र गुप्ता, घरघोड़ा ब्लाक अध्यक्ष मोहम्मद कासिम, प्रभारी महामंत्री हरिराम खूंटे, महिला विंग की पूर्व जिलाध्यक्ष सुनीता राजपूत, महासचिव गोपी बंजारे, सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने जनता कांग्रेस के सुप्रीमो अजीत जोगी को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देते हुए पत्र भेजा है।

पढ़ें-चांपा यार्ड में मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने से...

इस्तीफे के लिए लिखे पत्र में सुप्रीमो से इस्तीफा स्वीकार करने की गुजारिश की गई है। माना जा रहा है कि दयाराम धुर्वे, विवेक सिंघानिया सहित कार्यकर्ता जल्द कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं। दरअसल दयाराम धुर्वे की पत्नी लीलावती धुर्वे कांग्रेस की पार्षद हैं जबकि स्वयं दयाराम धुर्वे का नाम भी पिछले लोकसभा चुनाव में रायगढ़ लोकसभा सीट से दावेदार के रुप में सामने आया था। दयाराम धुर्वे की इस चुनाव में भी दावेदारी के कयास लगाए जा रहे हैं। एक साथ इतने लोगों के इस्तीफे से जोगी कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा है।

Web Title : Jogi Congress a big blow

जरूर देखिये