जोगी ने राहुल गांधी को लिखा पत्र, अडानी खदान आवंटन मामले पर सीधे हस्तक्षेप का निवेदन | Jogi wrote letter to Rahul Gandhi

जोगी ने राहुल गांधी को लिखा पत्र, अडानी खदान आवंटन मामले पर सीधे हस्तक्षेप का निवेदन

जोगी ने राहुल गांधी को लिखा पत्र, अडानी खदान आवंटन मामले पर सीधे हस्तक्षेप का निवेदन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : June 10, 2019/3:33 pm IST

रायपुर। JCCJ सुप्रीमो अजीत जोगी ने अडानी खदान आवंटन मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिखकर सीधे हस्तक्षेप करने का निवेदन किया है। जोगी ने कहा है कि राज्य में कांग्रेस सरकार भाजपा की तरह चंद उद्योगपतियों को फायदा पहुंचा रही है। उन्होंने कांग्रेस सरकार द्वारा अडानी को जारी कंसेंट टू इस्टाब्लिश प्रमाणपत्र को निरस्त करने की मांग की है।

पत्र में जोगी ने कहा है कि राहुल गांधी स्वयं सीधा हस्तक्षेप करते हुए अडानी को नंदराज पर्वत खोदने के भूपेश सरकार के आदेश को तत्काल निरस्त करने का निर्देश दें और पर्यावरण मंत्री मोहम्मद अकबर को आदिवासियों की देवी के मंदिर को ध्वस्त करने फतवा जारी करने के लिए बर्खास्त करें।

यह भी पढ़ें : गे परेड के दौरान भारतीय मूल के शख्स ने निकाली बंदूक, मास शूटिंग के डर से मची भगदड़ 

कांग्रेस अध्यक्ष को संबोधित पत्र में जोगी ने आगे लिखा है कि आपने विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान जगदलपुर में घोषणा की थी कि मोदी और डॉ रमन सिंह के राज में अच्छे दिन केवल 2-3 उद्योगपतियों के लिए आए हैं, लेकिन छत्तीसगढ़ के गरीबों के लिए बुरे दिन आए हैं। जोगी ने आगे कहा है कि मुझे अत्यंत खेद के साथ आपको सूचित करना पड़ रहा है कि आपकी पार्टी की सरकार बनने के बाद भी इस स्थिति में कोई बदलाव नहीं आया है।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”hi” dir=”ltr”>श्री <a href=”https://twitter.com/RahulGandhi?ref_src=twsrc%5Etfw”>@RahulGandhi</a> स्वयं सीधा हस्तक्षेप करते हुए <a href=”https://twitter.com/AdaniOnline?ref_src=twsrc%5Etfw”>@AdaniOnline</a> को नंदराज पर्वत खोदने के <a href=”https://twitter.com/bhupeshbaghel?ref_src=twsrc%5Etfw”>@bhupeshbaghel</a> सरकार के आदेश को तत्काल निरस्त करने का निर्देश दें और पर्यावरण मंत्री श्री <a href=”https://twitter.com/hashtag/%E0%A4%AE%E0%A5%8B%E0%A4%B9%E0%A4%AE%E0%A5%8D%E0%A4%AE%E0%A4%A6_%E0%A4%85%E0%A4%95%E0%A4%AC%E0%A4%B0?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#मोहम्मद_अकबर</a> को आदिवासियों की देवी के मंदिर को ध्वस्त करने फ़तवा जारी करने के लिए बरख़ास्त करे <a href=”https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw”>@ANI</a></p>&mdash; Ajit Jogi (@ajitjogi_cg) <a href=”https://twitter.com/ajitjogi_cg/status/1138085892558471174?ref_src=twsrc%5Etfw”>June 10, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

 

 
Flowers