पत्रकार ज्ञानेंद्र तिवारी ने कुपोषित बच्चों के लिए दान दी सम्मान निधि की राशि, कलेक्टर से मिलकर जताई ये मंशा | Journalist Gyanendra Tiwari donated the amount of respect fund for malnourished children This intention was expressed by meeting the collector

पत्रकार ज्ञानेंद्र तिवारी ने कुपोषित बच्चों के लिए दान दी सम्मान निधि की राशि, कलेक्टर से मिलकर जताई ये मंशा

पत्रकार ज्ञानेंद्र तिवारी ने कुपोषित बच्चों के लिए दान दी सम्मान निधि की राशि, कलेक्टर से मिलकर जताई ये मंशा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : November 5, 2019/4:23 pm IST

बैकुंठपुर। चंदूलाल चंद्राकर पत्रकारिता पुरस्कार से सम्मानित ज्ञानेंद्र तिवारी ने समाज के समक्ष एक उदाहरण पेश किया है। छत्तीसगढ़ राज्य के स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में पत्रकार ज्ञानेंद्र तिवारी को सम्मानित किया गया था। पत्रकार ज्ञानेंद्र तिवारी को सम्मान निधि के तौर पर 50 हजार की राशि प्रदान की गई थी।

यह भी पढ़ें – जम्मू-कश्मीर में POK का मीरपुर-मुजफ्फराबाद, लद्दाख में गिलगित शामिल…

राज्योत्सव में अलंकरण समारोह में मिले 50 हजार की राशि को कोरिया जिले के कुपोषित बच्चों के लिए उन्होंने दान कर दिया है। बता दें कि कोरिया उनका गृह जिला है। पत्रकार ज्ञानेंद्र ने मंगलवार को जिला कलेक्टर से मिलकर उन्हें सम्मान निधि की संपूर्ण राशि सौंपी।

यह भी पढ़ें – छठव्रती महिला पर फेंका बम, धमाके के साथ शरीर के उड़े चिथड़े, मचा को…

पत्रकार ज्ञानेंद्र तिवारी ने पुरस्कार की राशि को अपने गृह जिले कोरियाके कुपोषित बच्चों के स्वास्थ्य और देखभाल के लिये खर्च करने की इच्छा जताई थी। ज्ञानेंद्र ने इसके लिये 4 नवंबर को कोरिया कलेक्टर को एक पत्र भी लिखा था। पत्र में उन्होंने लिखा कि मैं कोरिया जिले का निवासी हूं, मुझे मिली उक्त सम्मान की राशि को मैं राज्य सरकार द्वारा चलाये जा रहे सुपोषण अभियान के तहत कोरिया जिले के कुपोषित बच्चों के बेहतर स्वास्थ्य एवं देखभाल के लिये आपके माध्यम से व्यय कर इस अभियान मेंअपना योगदान देना चाहता हूं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/gPcIF-SBeRs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers