ज्योतिरादित्य सिंधिया और CM शिवराज सिंह को लेकर पूर्व मंत्री लाखन सिंह का सामने आया बड़ा बयान, बोले- ये दोनों... | Jyotiraditya and CM Shivraj Singh came out with a big statement by former minister Lakhan Singh, he said - these two

ज्योतिरादित्य सिंधिया और CM शिवराज सिंह को लेकर पूर्व मंत्री लाखन सिंह का सामने आया बड़ा बयान, बोले- ये दोनों…

ज्योतिरादित्य सिंधिया और CM शिवराज सिंह को लेकर पूर्व मंत्री लाखन सिंह का सामने आया बड़ा बयान, बोले- ये दोनों...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : June 12, 2020/9:28 am IST

मुरैना। कांग्रेस के पूर्व मंत्री लाखन सिंह ने आज मुरैना दौरे पर आए और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान होने वाले उपचुनावों को लेकर लाखन सिंह ने कांग्रेस की तैयारियों का जायजा लिया। वहीं पत्रकारों से चर्चा के दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा लाखन सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया और शिवराज सिंह चौहान को चोर चोर मौसेरे भाई की संज्ञा देते हुए आरोप लगाया।

Read More News:  सीएम भूपेश बघेल ने विजयी जोन अध्यक्षों से की मुलाकात, जीत की बधाई के साथ दी विकास कार्य 

लाखन सिंह ने सिंधिया पर आरोप लगाते हुए कहा की जनता उनको और उनके समर्थक विधायकों को जवाब देगी। सिंधिया के खिलाफ हाल ही में हुए 50 हजार के ऑडियो वायरल के मामले में भी लाखन सिंह ने कहा कि ऐसे कई और भी मामले हैं जो अब धीरे-धीरे जनता के सामने आएंगे। कांग्रेस में सिंधिया के रहते जो दुखी थे वो बस कांग्रेसी खुश हैं। उपचुनाव के बारे में लाखन सिंह ने कहा कि चंबल संभाग में यह चुनाव कांग्रेस वर्चस्व बीजेपी का नहीं है, इस चुनाव में जनता विधायकों को जवाब देगी जिन्होंने जनता का भरोसा तोड़ कर खरीद-फरोख्त में शामिल हुये थे।

Read More News: AIIMS से फरार होकर अपने गांव पहुंचा कोरोना मरीज, अपनी मां से पैसे लेकर लौटा
इसी के साथ लाखन सिंह ने शिवराज सिंह चौहान पर की आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने भी पहले प्रदेश में कांग्रेस सरकार को गिराने का काफी प्रयास किया। जब सफल नहीं हुए तो केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर उन्होंने षडयंत्र रचा। इस मामले के मैं भी शिवराज सिंह चौहान के ऑडियो वायरल होने पर बोलते हुए लाखन सिंह ने साफ कहा के प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिराने में बीजेपी का पूरा पूरा हाथ था। और इसीलिए इस पूरे षडयंत्र को बेंगलुरु में जाकर अंजाम दिया गया था।

Read More News: शनिवार और रविवार को बंद रहेगी राजधानी, गृह मंत्री बोले- प्रदेश में काबू में हैं कोरोना की स्थिति