कोरोना संकट के बीच ऐसे कराएं रोजगार पंजीयनऔर रिनिवल, जिला प्रशासन ने जारी किया निर्देश | Kabirdham District Administration provide online facility for Employment Registration

कोरोना संकट के बीच ऐसे कराएं रोजगार पंजीयनऔर रिनिवल, जिला प्रशासन ने जारी किया निर्देश

कोरोना संकट के बीच ऐसे कराएं रोजगार पंजीयनऔर रिनिवल, जिला प्रशासन ने जारी किया निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : May 21, 2020/2:21 pm IST

कवर्धा: कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, कबीरधाम द्वारा रोजगार सहायता के इच्छुक अभ्यर्थियों का पंजीयन एवं नवीनीकरण का कार्य अब ई-मेल से प्राप्त दस्तावेज के आधार पर किया जायेगा। लॉक-डाउन अवधि में कार्यालय की ओर से युवाओं के लिए यह सुविधा प्रारंभ की जा रही है।

Read More: स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान, मप्र में अब कोई भी बारात बस में नहीं आएगी

रोजगार पंजीयन के लिए ऑनलाईन पंजीयन कर, पंजीयन क्रमांक, संबंधित अंकसूची, निवास तथा स्थायी जाति प्रमाण पत्र व मोबईल नं. कार्यालय के ई-मेल में भेजने पर, रोजगार पंजीयन कर, पहचान पत्र संबंधित अभ्यर्थी के ई-मेल पर ही प्रेषित कर दिया जायेगा।

Read More: 1 जून से शुरू होने वाली ट्रेन सर्विस के लिए रेलवे ने जारी किया गाइडलाइन, नियमों का पालन नहीं करने पर…

नवीनीकरण हेतु केवल रोजगार पंजीयन पत्र ई-मेल से भेजने पर नवीनीकृत पहचान पत्र ई-मेल द्वारा भेजा जायेगा। अधिक जानकारी के लिए कार्यालय के फोन नं. 07741-232990 से संपर्क किया जा सकता है। जिला रोजगार अधिकारी प्रमोद जैन ने बताया है कि अब युवाओं को लॉक-डाउन अवधि में कार्यालय आने की आवश्यकता नहीं है, वे ई-मेल में ही समस्त दस्तावेज भेजकर, अपना पंजीयन, नवीनीकरण करा सकते है।

Read More: छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की बची हुई परीक्षाएं, बैठक में हुई चर्चा

 
Flowers