कैलाश विजयवर्गीय का बीजेपी की बड़ी जीत का दावा, हिंदू आतंकवाद पर बोले- वोटर खुद तय करेंगे वो आतंकवादी हैं या नहीं | Kailash Vijayvargiya claims BJP's big victory, Hindus speak on terrorism - Voters themselves decide whether they are terrorists or not

कैलाश विजयवर्गीय का बीजेपी की बड़ी जीत का दावा, हिंदू आतंकवाद पर बोले- वोटर खुद तय करेंगे वो आतंकवादी हैं या नहीं

कैलाश विजयवर्गीय का बीजेपी की बड़ी जीत का दावा, हिंदू आतंकवाद पर बोले- वोटर खुद तय करेंगे वो आतंकवादी हैं या नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : April 26, 2019/8:47 am IST

इंदौर। पश्चिम बंगाल के चुनाव में व्यस्त भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने लंबे वक्त के बाद मध्यप्रदेश में भोपाल लोकसभा सीट को लेकर बड़ा बयान दिया है। विजयवर्गीय ने हिन्दू आंतकवाद का मुद्दा उठाते हुए भोपाल के मतदाताओं से अपील की है, कि तय करें की हिन्दू आतंकवादी होते है या नहीं । विजयवर्गीय ने सभी हिन्दूओं से अपील है, ज्यादा से ज्यादा वोट डालें। मतदान की शक्ति से बताएं कि कांग्रेस ने जो आरोप लगाया था कि हिन्दू आंतकवाद होता है वो झूठा और बेबुनियाद है।

ये भी पढ़ें- जबरन वसूली के खिलाफ रेलवे कर रहा कड़ी कार्रवाई, चार सालों में तकरीब…

विजयवर्गीय ने साध्वी प्रज्ञा से सहानुभूति जताते हुए कहा कि जिस तरह उनको प्रताड़ित किया गया है, उसी की पीड़ा साध्वी प्रज्ञा व्यक्त कर रही है। कांग्रेस की शह पर ही उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ था, जबकि एएनआई ने उन्हें भी क्लीन चीट दे दी है।

ये भी पढ़ें- भाजपा कार्यालय को नक्सलियों ने बम से उड़ाया, पर्चे छोड़कर राफेल, मा…

कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया, प्रधानमंत्री दोबारा शपथ लेंगे, बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ जीत दर्ज करेगी। विजयवर्गीय ने पश्चिचम बंगाल में लगातार हिंसा के आरोप लगाए है। पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। केन्द्रीय बल तैनात होने के बाद भी टीएमसी के कार्यकर्ता हिंसा से बाज नहीं आ रहे हैं। कैलाश विजयवर्गीय ने फिलहाल मध्यप्रदेश के लोकसभा चुनाव से दूरी बनाए रखने की बात कही है। पश्चिम बंगाल में जब तक अंतिम चरण का चुनाव नहीं हो जाता वे पश्चचिम बंगाल में ही रहेंगे।