कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व सीएम जोगी के निधन पर जताया शोक, कहा- कलेक्टर रहने के दौरान मेरी बारात के बन गए थे रक्षक | Kailash Vijayvargiya mourns the death of former CM Jogi Said- During my stay as a collector, we had become the protector of my procession

कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व सीएम जोगी के निधन पर जताया शोक, कहा- कलेक्टर रहने के दौरान मेरी बारात के बन गए थे रक्षक

कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व सीएम जोगी के निधन पर जताया शोक, कहा- कलेक्टर रहने के दौरान मेरी बारात के बन गए थे रक्षक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : May 29, 2020/1:46 pm IST

इंदौर । छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी का निधन हो गया। दिल का दौरा पड़ने के बाद जोगी लंबे समय से कोमा में थे। उन्हें वेंटिलेटर से ऑक्सीजन दिया जा रहा था। वहीं आज फिर से कार्डियक अरेस्ट हुआ। इस दौरान डॉक्टरों की टीम जोगी की स्थिति कंट्रोल करने की कोशिश की। लेकिन अजीत जोगी की हालत में सुधार नहीं हुआ और दुनिया को अलविदा कह दिया।

ये भी पढ़ें- कोरोना को लेकर मोदी सरकार पर राहुल का तंज, 4 चरण के लॉकडाउन को बताय…

अजीत जोगी के निधन पर बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बयान सामने आया है। विजयवर्गीय ने कहा कि अजीत जोगी से मेरे आत्मीय संबंध रहे हैं। मेरे बेटे के शादी में वे जरुर आते पर उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं था।

ये भी पढ़ें- WhatsApp पर कर सकते हैं गैस की बुकिंग, BPCL ने जारी किए नंबर.. देखिए

विजयवर्गीय ने कहा कि एक वाक्या जो जीवन भर याद रहेगा, उस समय की बात है जब मेरी शादी में किसी ने कलेक्टर अजीत जोगी को सूचना दी कि बारात पर कोई बम फेंकने वाला है। अजीत जोगी पूरे समय अधिकारियों के साथ बारात के आगे पीछे निगरानी करते रहे। जबकि उस समय प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी और मैं विद्यार्थी परिषद में था।