कमलनाथ ने किसानों को बांटे ऋण माफी प्रमाण पत्र, कहा- विकास की गिनती सप्ताह और दिन में करेंगे | Kamal Nath distributed debt forgiveness certificate to farmers

कमलनाथ ने किसानों को बांटे ऋण माफी प्रमाण पत्र, कहा- विकास की गिनती सप्ताह और दिन में करेंगे

कमलनाथ ने किसानों को बांटे ऋण माफी प्रमाण पत्र, कहा- विकास की गिनती सप्ताह और दिन में करेंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : February 22, 2019/10:43 am IST

रतलाम। मुख्यमंत्री कमलनाथ रतलाम ने नामली में किसानों को ऋण माफी प्रमाण पत्र का वितरण किया। उन्होंने कहा कि हमने जो वचन दिया था, उस वचन को निभाने की शुरुवात मैंने रतलाम जिले से की है। यहां से संदेश पूरे प्रदेश में जाएगा क्योंकि राहुलजी ने घोषणा यहीं से की थी।

उन्होंने कहा कि हमने तय किया, हमने सालों का इंतजार नहीं किया। हम विकास की गिनती सप्ताह ओर दिन में करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी, कांग्रेस के नेता घोषण ओर विज्ञापन के नेता नहीं बल्कि हम विश्वास जितने वाले हैं। भाजपा ने 15 साल में नौजवानो के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया।

पंचायत इंस्पेक्टर को धमकी, कांग्रेस सेवादल महिला विंग की सदस्य पर आरोप.. देखें वीडियो 

कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी ने 25 दिसंबर को जो प्रदेश हमें सौंपा उस समय तक प्रदेश बेरोजगारी महिला अत्याचार में नंबर वन था। आज सबसे बड़ी चुनौती किसान, कृषि क्षेत्र, ही है। यह प्रदेश की बड़ी चुनौती है। हमारा किसान कर्ज में पैदा होता कर्ज में मरता है। कर्ज माफी की ये शुरुआत है। इस दौरान कृषि मंत्री सचिन यादव, सांसद कांतिलाल भूरिया भी मौजूद रहे।