कमलनाथ ने दिग्विजय को दी नसीहत, कहा- ये पब्लिक है जो सब जानती है, नेताओं को अच्छे से पहचानती है | Kamal Nath gave a suggestion to Digvijay

कमलनाथ ने दिग्विजय को दी नसीहत, कहा- ये पब्लिक है जो सब जानती है, नेताओं को अच्छे से पहचानती है

कमलनाथ ने दिग्विजय को दी नसीहत, कहा- ये पब्लिक है जो सब जानती है, नेताओं को अच्छे से पहचानती है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : October 12, 2019/6:37 am IST

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के गाय पर किए गए ट्वीट पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उन्हें नसीहत देते हुए कहा है कि जो भी सुझाव देना चाहे उनके सुझावों का स्वागत है। लेकिन जानकारी के साथ सुझाव दें दिग्विजय बिना जानकारी के बोल रहे हैं।

पढ़ें- घाटी में पटरी पर लौटी जिंदगी, आज से बहाल की जा सकती है मोबाइल सेवा

गायों के मुद्दें को मैंने ही उठाया था प्रदेश में सड़कों पर गाय घूम रही हैं और अगर इस पर दिग्विजय सिंह ने चिंता जताई है तो उसमें कोई खराबी नहीं। सीएम ने साफ शब्दों में कहा कि जनता नेताओं को पहचानती है। सच्चाई जनता के बीच में है और जनता सच्चाई समझ रही है।

पढ़ें- 7th Pay Commission, एरियर्स भुगतान का आदेश जारी, दू…

बता दें कि दिग्विजय सिंह ने शुक्रवार को गोरक्षा को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ पर एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि अगर सीएम कमलनाथ सड़कों पर अवारा घूम रही गायों को हटा देंगे तो वो सच्चे गो भक्तों में गिने जाएंगे।

पढ़ें- हाइवे पर खड़ी पिकअप से टकराई स्विफ्ट डिजायर, 2 की मौके पर मौत 1 की हालत गंभीर

जीरम मामले में नेताओं के नार्को टेस्ट से सियासी बवाल

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/AaYL3qZ936U” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers