कारोबारी के बेटे को नागपुर में छोड़कर भागे किडनैपर्स, सुरक्षित लाया जा रहा राजनांदगांव | Kidnappers run away from businessman's son in Nagpur, Rajnandgaon being safe

कारोबारी के बेटे को नागपुर में छोड़कर भागे किडनैपर्स, सुरक्षित लाया जा रहा राजनांदगांव

कारोबारी के बेटे को नागपुर में छोड़कर भागे किडनैपर्स, सुरक्षित लाया जा रहा राजनांदगांव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : October 12, 2020/7:23 am IST

राजनांदगांव। शनिवार रात करीब 9 बजे दुर्ग-नागपुर हाईवे रोड स्थित उड़ता पंजाब ढाबे से अगवा हुए कारोबारी के बेटे को पुलिस ने खोज निकाला है। राजनांदगांव पुलिस ने साकोली के पास लड़के को अपने कब्जे में ले लिया। उसे सुरक्षित राजनांदगांव लाया जा रहा है।

Read More News: पूर्व मंत्री बृजेंद्र सिंह बोले- मुरैना में ऐतिहासिक होगी कमलनाथ की चुनावी सभा, लोग कह रहे गद्दार नहीं, चाहिए खुद्दार

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार किडनैपर्स कारोबारी के बेटे को नागपुर में छोड़कर भागे निकले। वहीं बालक बस से राजनांदगांव आ रहा था। पुलिस को जब इसकी जानकारी मिली तो उसे साकोली के पास अपने कब्जे में ले लिया।

Read More News: राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल आज मरवाही दौरे पर, 8 गांवों में करेंगे जनसम्पर्क

राजनांदगांव पहुंचने के बाद पुलिस इस मामले में मीडिया को बयान देगी। बता दें कि अपहरण का मामला सामने आने के बाद पुलिस अलग-अलग टीम बनाकर किडनैपर की तलाश कर रही थी। अपहरण का ये मामला आईपीएल सट्टा से भी जोड़ा जा रहा है। हालांकि अभी तक मामले में ज्यादा जानकारी नहीं मिली हैं।

Read More News: महासमुंद में दो मासूम की कुएं में डूबने से मौत, खेलते समय हुआ हादसा

मांगी थी 50 लाख की फिरौती

अपरहण के बाद आरोपियों ने कारोबारी के पत्नी को फोन लगाकर 50 लाख रुपए की फिरौती की मांग की। इसके बाद कारोबारी और उसकी पत्नी ने स्मृति नगर पुलिस से संपर्क किया। वहीं घटना स्थल से पुलिस को मिले सीसीटीवी से अहम सुराग हाथ लगे। फिलहाल कारोबारी के बेटे को पुलिस सही सलामत राजनांदगांव लाया जा रहा है।

 
Flowers