अभी भी पसंद है केपी यादव को सेल्फी लेना, ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए कही ये बात | KP Yadav still likes selfie

अभी भी पसंद है केपी यादव को सेल्फी लेना, ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए कही ये बात

अभी भी पसंद है केपी यादव को सेल्फी लेना, ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : June 5, 2019/1:07 pm IST

गुना । मध्य प्रदेश की गुना लोकसभा सीट पर बीजेपी से केपी यादव ने कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया करारी शिकस्त दी है। एक सेल्फी को लेकर राजनीति में आए केपी यादव ने सिंधिया को उनके ही गढ़ में धूल चटा दी।

ये भी पढ़ें- गिरिराज सिंह को अमित शाह की सलाह, कहा- बयानबाजी से बचें

गुना से सांसद बनने के बाद पहली बार गुना पहुंचे केपी यादव अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे। एक समय ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ सेल्फी लेने के लिए कुछ भी कर गुरने वाले के पी यादव ने एक बार फिर सेल्फी को लेकर बयान दिया है। केपी यादव ने कहा कि कहा सेल्फी का जमाना है, पहले सिंधिया के साथ सेल्फी ली थी आज भी मैं सेल्फी लेता हूं। जनता के भरोसे पर खरा उतरूं और देश के स्वाभिमान के लिए कार्य करूं यही मेरा सपना है।

ये भी पढ़ें- नीरव, माल्या ही नहीं देश में और भी हैं धोखेबाज, एक साल में बैकों को…

बता दें कि केपी यादव कभी ज्योतिरादित्य सिंधिया के नजदीकी रहे हैं। सिंधिया की चुनाव की तैयारियों को वह अच्छी तरह देखते थे। लेकिन कहा जाता है कि मुंगावली विधानसभा के उपचुनाव में केपी यादव टिकट के मुख्य दावेदार थे। सिंधिया ने इनसे तैयारी के लिए भी कह दिया था और वे क्षेत्र में सक्र‍िय भी हो गए थे। लेकिन ऐन मौके पर उनका टिकट काट दिया गया. इसके बाद ही वे कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए थे। मुंगावली में उनका मुकाबला कांग्रेस के बृजेंद्र प्रताप से हुआ और वे महज दो हजार वोटों से हारे थे।

 
Flowers